Tuesday, October 22, 2024
HomeNEWSPrior elections Kamal Nath visits mandsaur :प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ की विशाल...

Prior elections Kamal Nath visits mandsaur :प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ की विशाल आमसभा मंदसौर में

आज प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ की विशाल आमसभा मंदसौर में हुई -आधे घंटे की आम सभा में कांग्रेस प्रमुख कमल नाथ ने मंदसौर के गाँधी चौराहे पर जनता को संबोधित किया
क्या कहते है
कमलनाथ – ये प्रदेश चौपट प्रदेश है , चौपट कृषि व्यवस्था , चौपट व्यवस्था शिवराज सरकार ने प्रदेश को सिर्फ़ परेशान किया है , जनता परेशान है, किसान परेशान है मेरी पंद्रह महीने की सरकार में मंदसौर के किसान भाईयो से पूछो। हर जगह सिर्फ़ भ्रष्टाचार है ।
मीडिया ने जब सवाल पूछा की शिवराज बोलते रहते है की कमलनाथ रोते रहते है की पैसा नहीं है और में काम कर देता हू इस सवाल का जवाब देते हुए कमलनाथ बोले मेरी सरकार में काम हुआ है और मुझे शिवराज के सर्टिफिकेट की कोई ज़रूरत नहीं है ।
पूर्व सांसद मीनाक्षी –
नारियो के सम्मान के लिए हम 1500 रुपय देगे और गैस सिलेंडर 500 रुपए में मुहैया करवाएगे , ये चुनाव सरकार का नहीं प्रदेश के भविष्य का है ।

कांग्रेस प्रत्याशी सुभाष कुमार सोजतिया ने सभा को संबोधित करते हुवे कहा गरोठ भानपुरा क्षेत्र में एक 5 से 10 हजार करोड़ की लागत के बड़े उद्योग लगाए जिसमे मशीनों की जगह जन शक्ति का उपयोग किया जाएगा। आपने केन्द्रीय उद्योग मंत्री रहते हुवे कई उद्योग स्थापित किए है।
साथ ही गरोठ भानपुरा संतरा उत्पादक क्षेत्र है संतरे पर लगी 88 रूपये प्रति किलो की एक्सपोर्ट टैक्स को भी हटाने के लिए आग्रह किया। जिससे किसानों को संतरे की फसल के उचित दाम मिल सके।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments