More

    “BJP Releases 5th List of Names: Check Out the Latest Candidates ahead of time गरोठ से चंदर सिंह, जावरा से पांडे, मानसा से माधव, नीमच से दिलीपसिंह को मिली हरी झंडी

    नई दिल्ली । केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक केंद्रीय कार्यालय में जगत प्रकाश नड्डा की अध्यक्षता में संपन्न हुई, बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, गृहमंत्री अमित शाह तथा केंद्रीय चुनाव समिति के सदस्य उपस्थित थे, विचार विमर्श एवं मंथन के बाद 92 नामों पर सहमति बनी, इस पांचवी सूची में जारी 92 नामों में से गरोठ, मनासा, नीमच, जावरा,बड़नगर, महिदपुर के नामों को लेकर पाताल लोक ने पूर्व में समाचार जारी किया था, पाताल लोक वेबसाइट में दिए समाचार के मुताबिक वही नाम तय हुवे व उन्हें हरी झंडी मिली ।

    इन नामों को लेकर दिल्ली से सुरेंद्र पांडे की टीम की फील्डिंग और उठा पटक पूर्व से जारी थी जिससे पांडे गुट का दबदबा पुनः कायम हुआ है।


    अधिकृत रूप से जारी इस लिस्ट में गरोठ से चंद्र सिंह सिसोदिया, मानसा से अनिरुद्ध माधव मारू, नीमच से दिलीप सिंह परिहार, जावरा से राजेंद्र पांडे, बडनगर से जितेंद्र पांडे, महिदपुर से बहादुर सिंह चौहान के नामों को हरी झंडी मिली है ।
    पिछले लंबे समय से इन नामों के साथ इन विधान सभाओं में से अन्य दिग्गजों के नाम भी चल रहे थे, जिन पर केंद्रीय चुनाव समिति मंथन भी कर रही थी, लेकिन पाताल लोक ने जिन नामों को लेकर आंकलन और संभावनाएं जताई थी वे शत प्रतिशत सही निकल कर सामने आई ।

    देखे पूर्व में प्रकाशित खबर

    Latest articles

    spot_imgspot_img

    Related articles

    Leave a reply

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    spot_imgspot_img