21 अगस्त को जिला स्तरीय आजादी महोत्सव कार्यक्रम आयोजित होगा लित होंगे। latest news in hindi danik patallok mandsaur

मन्दसौर। आजाद अध्यापक शिक्षक संघ की जिला स्तरीय बैठक बाबा रामदेव मंदिर कचनारा में संपन्न हुई।
बैठक को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष श्याम मीणा ने बताया की आगामी 21 अगस्त, रविवार को आजादी का अमृत महोत्सव जिला स्तर पर मनाया जा रहा है। इस कार्यक्रम में आजाद अध्यापक शिक्षक संघ के प्रांतीय अध्यक्ष भरत पटेल सम्मिलित होंगे। उनके साथ ही जिले के सभी जनप्रतिनिधि भी कार्यक्रम में उपस्थित रहेंगे, कार्यक्रम में नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों का सम्मान किया जाएगा एवं अध्यापक शिक्षक संवर्ग की लंबित समस्याओं पर चर्चा की जाएगी। साथ ही विगत वर्षों में अध्यापक शिक्षक संवर्ग से सेवानिवृत्त हुए साथियों का मंच पर स्वागत किया जाएगा तथा कोरोना काल में जो साथी हमारे चले गए हैं उनके आश्रितों को अनुग्रह राशि के चेक वितरण किए जाएंगे।  जिले के समस्त अध्यापकों से निवेदन है कि उक्त कार्यक्रम में अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित होकर कार्यक्रम को सफल बनाएं।
कार्यक्रम को उपाध्यक्ष विक्रम सिंह कच्छावा ने भी संबोधित किया और कहा की हमें इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए रात दिन मेहनत करनी है हमारा प्रयास रहे के जिले से अधिक से अधिक संख्या में हमारे साथी इस कार्यक्रम में उपस्थित हो।
प्रांतीय प्रवक्ता सुनील परिहार ने कहा कि हमें सोशल मीडिया का भरपूर उपयोग करना है एवं हमारे साथियों को घर घर जाकर निमंत्रण देना है। प्रांतीय सचिव दशरथ गहलोत संबोधित करते हुए कहा कि यह कार्यक्रम ऐतिहासिक होना चाहिए। इस कार्यक्रम से हम पुरानी पेंशन बहाली की लड़ाई की शुरुआत मंदसौर से कर रहे हैं ।
बैठक में मुख्य रूप से बबलू शर्मा, गिरजा शंकर राठौड़, जुझार सिंह डांगी, मदन लाल डांगी, पंकेश मालवीय, प्रेमलाल प्रजापत, प्रकाश जाट, निता राव मैडम, अजय सिंह परिहार, भागीरथ रावत, पंकज गहलोत, देवराज सिंह, किशोर पाटीदार विनोद पाटीदार जाकिर सर आदि उपस्थित रहे। उक्त जानकारी जिलाध्यक्ष श्याम मीणा ने