सृष्टि को देखने के लिए दृष्टि आवश्यक – विजयवर्गी लायंस क्लब निःशुल्क शिविर में 165 मरीजों का हुआ मोतियाबिंद ऑपरेशन(latest news in hindi danik patallok mandsaur)

मन्दसौर। लायंस क्लब मंदसौर के तत्वाधान में स्व. गजेंद्र कुमार मेहता की स्मृति में हेमंत मेहता परिवार द्वारा 15 दिवसीय वृहद निःशुल्क मोतियाबिंद ऑपरेशन शिविर का आयोजन मेहता नेत्रालय पर किया गया। 15 सितम्बर से आयोजित इस शिविर में 451 मरीजों का नेत्र परीक्षण कर 165 मरीजों के निःशुल्क मोतियाबिंद ऑपरेशन डॉ. संजीव मेहता व उनकी टीम द्वारा किये गये।
इस दौरान आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए क्लब अध्यक्ष सुनील विजयवर्गीय  कहा कि इस खुबसुरत सृष्टि को देखने के लिए दृष्टि आवश्यक हैं। इसलिये हमें मानव शरीर के इस महत्वपूर्ण अंग को रोगों से बचाव के लिए सजग रहना चाहिये। क्लब द्वारा लगाये गये इस 15 दिवसीय नेत्र शिविर का ग्रामीण अंचलों के नेत्र रोगियों ने अधिक लाभ लिया है जिससे शिविर की सार्थकता सिद्ध हुई है।
प्रोजेक्ट चेयरमैन आनंद अग्रवाल एवं रत्नेश कुदार ने शिविर के माध्यम से रोगियों को दी जा रही सुविधाओं के बारे में जानकारी दी।
प्रारंभ में स्व. सज्जनलाल मेहता की प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्जवलित कर माल्यार्पण किया। इस अवसर पर सचिव नेम कुमार गांधी, लायन अनिल धाकड़, हेमंत मेहता, सुभाष बग्गा, गौरव रत्नावत एड., राजेश पोरवाल, जितेंद्र पोरवाल ने भी अपनी सेवाएं दी। आभार सचिव नेमकुमार गांधी ने माना।