सुवासरा में नाबालिग के साथ हुए दुष्कर्म के मामले में सख्त सजा एवं बुलडोजर की कार्यवाही को लेकर मुस्लिम समाज ने तहसीलदार को  दिया ज्ञापन(latest news in hindi danik patallok mandsaur)


शामगढ- सुवासरा नगर में हुई मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना 15 साल की नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को सख्त से सख्त सजा हो एवं उसके घर पर बुलडोजर की कार्यवाही की मांग को लेकर शामगढ मुस्लिम समाज द्वारा नूरी जामा मस्जिद से एकत्रित होकर मौन रैली के रूप में तहसील कार्यालय पहुंचकर जिलाधीश के नाम तहसीलदार अर्जुनसिंह भदौरिया को ज्ञापन सौंपा गया। ज्ञापन में उल्लेख किया गया कि मंदसौर जिले के सुवासरा में नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म के आरोपी सागर सूर्यवंशी वार्ड क्रमांक 06 निवासी को कड़ी से कड़ी सजा मिले और सरकार फास्ट ट्रैक कोर्ट के माध्यम से केस चलाएं तथा आरोपी के रहवास पर बुलडोजर की कार्रवाई करें ताकि भविष्य में कोई भी इस प्रकार का कदम उठाने से पहले सरकार के सख्त रवैया से भयभीत रहे_।
        _इस मौके पर मुस्लिम समाज अध्यक्ष हाजी शकील मंसूरी, अंजुमन सदर डॉ. मजीद खान, जाहिद खान, मकसूद खान, अनवर हुसैन, अली हुसैन, बशीर पठान सहित कई मुस्लिम समाजजन उपस्थिति रहे