वोटर आईडी को आधार से लिंक करने के अभियान में नगर के  सभी मतदाता सक्रीय भूमिका निभाते हुए अपनी सक्रिय भागीदारी- (mandsaur news update danik patallok)

मन्दसौर। भारत निर्वाचन आयोग द्वारा आज 1 अगस्त से पूरे देशभर के समस्त मतदाताओं के वोटर आईडी को आधार कार्ड से लिंक करने के अभियान का शुभारंभ किया गया है ।  नगर के मतदाताओं को इस अभियान में सक्रियता पूर्वक हिस्सा लेकर अपनी जिम्मेदारी निभानी चाहिए ताकि बोगस मतदाताओं के नाम मतदाता सूची से हटाए जा सकें ।यह जानकारी देते हुए शहर कांग्रेस कार्यवाहक अध्यक्ष डॉ राघवेन्द्रसिंह तोमर ने मन्दसौर नगर के समस्त मंडलम व सेक्टर अध्यक्षगणों एवं समस्त बीएलए व कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से आग्रह किया है की वे अपने-अपने बूथ पर रहने वाले मतदाताओं से सम्पर्क कर उनकी वोटर आईडी को आधार कार्ड से लिंक करवाने में सक्रीय भूमिका निभाये। वोटर आईडी के साथ आधार कार्ड को जोड़ने से एक से अधिक निर्वाचन क्षेत्रो में या एक ही निर्वाचन क्षेत्र में एक से अधिक बार एक ही व्यक्ति के नाम के पंजीकरण की पहचान करने में मदद मिलेगी। 

डॉ तोमर ने बताया कि सभी बीएलओ इस कार्य को मतदान केंद्रों पर 1 अगस्त से कर रहे है उसमें भी हम सब उनके अभियान में मदद करें।