विवाह योग्य युवक-युवतियों के वैवाहिक संबंध तय कराने के लिए जांगड़ा पोरवाल समाज (latest news in hindi danik patallok mandsaur)

सेठिया संयोजक नियुक्त
मन्दसौर-विवाह योग्य युवक-युवतियों के वैवाहिक संबंध तय कराने के लिए जांगड़ा पोरवाल समाज मंदसौर द्वारा 12 वॉ वैवाहिक परिचय सम्मेलन आगामी 9 अक्टूबर 2022 को भगवान पशुपतिनाथ की पवित्र नगरी मंदसौर में आयोजित किया जा रहा है। इस आयोजन को सुचारू सफल बनाने के लिए जांगड़ा पोरवाल समाज मंदसौर के अध्यक्ष शिवकुमार फरक्या ने  पोरवाल कुटुंब सहायक संस्था के पूर्व अध्यक्ष शिक्षाविद रमेशचंद्र सेठिया को समिति का संयोजक मनोनीत किया है।
उल्लेखनीय है कि पोरवाल समाज के युवक, युवतियां उच्च शिक्षित होकर मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ के साथ ही दिल्ली, मुंबई जैसे बड़े महानगरों कार्यरत है, ऐसे में माता-पिता को इनके विवाह हेतु योग्य युवक-युवतियों की तलाश होती है। अभिभावकों की इस तलाश को पूरा करने का बीड़ा जांगड़ा पोरवाल समाज ने उठाया है। परिचय सम्मेलन के माध्यम से  युवक-युवतियों को एक मंच पर लाने का प्रयास समाज कर रहा है। ताकि अभिभावक को एक ही जगह विवाह योग्य युवक-युवतियों के बारे में जानकारी मिल सकें।