लेटर के चिराग से निकला कलह का जिन्न (LATEST NEWS UPDATE BY DANIK PATALLOK)

मंदसौर। हाल ही में लेटर बम के माध्यम से कांग्रेस का कलह बाहर आ गया। कलह बाहर आने के बाद मंदसौर नीमच जिला कांग्रेस प्रभारी मुजीब कुरैशी मंदसौर पहुंचे।  मुजीब कुरैशी ने इसे पार्टी का अंदरुनी मामला बताया। उन्होंने कहा कि मैं प्रयास करुंगा कि अब पार्टी की अंदरुनी मामले बाहर नहीं आए। इसके पहले उन्होंने कांगे्रस पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की बैठक भी ली। साथ ही स्व. श्री राजीव गांधी की जन्म जयंति के उपलब्क्ष पर उनके चित्र पर माल्यर्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित की।

मुजीब ने कहा कि जो युवा सोश्यल मिडीया का उपयोग कांग्रेस को मजबूत करने की बजाय आरोप-प्रत्यारोप में करते है वे कभी भी कांग्रेस के सच्चे सिपाही नही हो सकते। उन्होनें जोर देते हुये कहा कि मैं कांग्रेस को मजबूत करने के लिये जिला स्तर से लेकर सेक्टर स्तर तक कार्यकर्ताओं की बैठके लूंगा। श्री कुरेशी ने समस्त कांग्रेसजनो को कमर कसकर मैदान में डटकर कार्य करने का आव्हान करते हुये अल्पसंख्यक कार्यकर्ताओ को विशेष रूप से दिशा निर्देश जारी कर कांग्रेस को मजबूत करने का आव्हान किया। कुरेशी ने जिला कांग्रेस कार्यालय पर कांग्रेसजनो से संवाद करते हुये कहा कि मुझे माननीय कमलनाथजी ने पूर्ण विश्वास के साथ ही पुरी क्षक्तियां देते हुये मंदसौर एवं नीमच जिले का प्रभार दिया है। मंदसौर जिले की जो स्थिति है उसे पुरी तरह समझने एवं यहां कांगेे्रस को मजबूत करने के लिये पुरा प्रयास होगा। उन्होनें कहा कि

जिलाध्यक्ष ने यह कहा

 इससे पूर्व जिला कांग्रेस अध्यक्ष एवं पूर्व विधायक नवकृष्ण पाटील ने स्वर्गीय राजीव जयंति पर उनके जीवन पर प्रकाश डालते हुये कहा कि हमें राजीवजी के सपनो का भारत बनाना है। मुझे खुशी है कि आज ही के दिन श्री कुरेशी साहब मंदसौर आये और कांग्रेस को एकजुट और मजबूत बनाने का संकल्प दिलवायेगे। इस दौरान श्री पाटील ने मंदसौर जिले की संगठन गतिविधियो से भी उन्हें अवगत कराया।

कांग्रेसजनो से वन टू वन की चर्चा, जाने सुझाव

बैठक उपरांत प्रभारी श्री मुजीब कुरेशी ने जिला कांग्रेस कार्यालय पर कांग्रेसजनो से वन टू वन चर्चा की। इस दौरान उन्होनें कांग्रेसजनो से संगठन मजबूती हेतु कांग्रेसजनो से सकारात्मक सुझाव जाने। उन्होनें विभिन्न क्षेत्रो से आये कांग्रेसजनो से संवाद करते हुये जिले की नब्ज जानने का प्रयास किया। इससे पूर्व मंदसौर आगमन पर उनका दलौदा, मंदसौर सर्किट हाउस, सीतामउ फाटक, उधमसिंह चैराहा आदी स्थानो पर कांग्रेसजनो ने पुष्पहार पहनाकर आत्मीय भाव से स्वागत किया। संचालन पूर्व नपाध्यक्ष मोहम्मद हनीफ शेख ने किया व आभार सुरेश भाटी ने माना।