लव जिहाद के खिलाफ विहिप मातृशक्ति दुर्गावाहिनी ने राष्ट्रपति के नाम दिया ज्ञापन(latest news in hindi danik patallok mandsaur)


मन्दसौर। बुधवार को विश्व हिन्दू परिषद मातृशक्ति-दुर्गावाहिनी द्वारा महामहिम राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन
तहसील श्री मुकेश सोनी को देकर लव जिहाद के नाम पर पूरे देश में हिन्दू बहन-बेटियों की निर्मम हत्याओं के संबंध में कठोर कार्यवाही की मांग की।
ज्ञापन में कहा कि विश्व के सबसे बड़े लोकतांत्रिक गणराज्य भारत में, देश के शांतिप्रिय नागरिक जो संविधान में अपनी पूर्ण आस्था और विश्वास रखते हैं वहीं देश का बहुसंख्यक हिन्दू समाज अपनी बहन-बेटियों की सुरक्षा को लेकर स्वयं को शर्मसार और अपमानित महसुस कर रहा है । देश में इस तरह के जघन्य अपराधों की संख्या बढ़ती ही जा रही है । दिनांक 23 अगस्त 2022 की रात्रि में झारखंड के दुमका नामक स्थान पर हिन्दू बहन अंकिता सिंह जब अपने घर में सो रही थी तो उसके घर की खिड़की से मुस्लिम युवक शाहरुख और उसके गुर्गे नईम अंसारी ने पेट्रोल छिड़क के आग लगाकर उसे जिंदा जला दिया। जिसके कारण 5 दिनों तक अंकिता सिंह असहनीय दर्द और पीड़ा से तड़पती रही और इसी कारण से उसकी मृत्यु हो गई । जिस समय अपराधी को पुलिस ने हिरासत में लिया तो वह बेखोफ हँस रहा था मानो जैसे उसे अपने द्वारा किये गये इस जघन्य अपराध की तुलना में इस देश के कानून का कोई भय न हो । अंकिता सिंह के साथ हुई यह घटना पहली नहीं है, इसके पहले भी देश के अलग-अलग राज्यों में मुस्लिम अपराधियों एवं रोहिंग्या मुस्लिम अपराधियों ने लव जिहाद के नाम पर हिन्दू बहन-बेटियों की निर्मम हत्याओं के और मानवता को तार-तार करने वाले अपराध किए हैं । इन अपराधों का पूरा हिन्दू समाज, विश्व हिन्दू परिषद्, मातृशक्ति, दुर्गावाहिनी एवं हिन्दू समाज की बहन-बेटियाँ विरोध करतीं है । संपूर्ण हिन्दू समाज की बहन-बेटियाँ, विश्व हिन्दू परिषद्, मातृशक्ति एवं दुर्गावाहिनी आपसे निवेदन करती है कि इस तरह से लव जिहाद की आड़ में इन जिहादीयों द्वारा अंकिता सिंह की निर्मम हत्या एवं देश भर के कई राज्यों में बहन-बेटियों के साथ इन बेखोफ जिहादीयों द्वारा किये जा रहे अपराधों को रोक कर इन जिहादीयों के विरूद्ध कठोर से कठोर कार्यवाही कर इन्हें शीघ्रताशीघ्र फाँसी की सजा दी जावे जिससे इन लव जिहादीयों, अपराधियों को कड़े से कड़ा सबक मिले।
इस अवसर पर विश्व हिन्दू परिषद मातृशक्ति-दुर्गावाहिनी किरण मावर, शीतल बारोट, सुनीता भावसार, चन्द्रकला शर्मा, पुष्पा भंडारी, ज्योति प्रिया शर्मा, भावना, छाया, हंसा, सलोनी, संजना, पुनम भंडारी, शांति, चंदा सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ताएं उपस्थित थी। उक्त जानकारी विहिप जिला मंत्री हेमन्त बुलचंदानी ने दी।