मंदसौर एसपी की अधिकारियों के साथ बैठक संपन्न

मंदसौर पुलिस कंट्रोल रूम में एसपी अनुराग सुजानिया ने जिले के पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक में जिले के तमाम थाना और चौकी प्रभारियों समेत पुलिस अधिकारी उपस्थित रहे। उन्होंने अच्छे कार्य करने वाले थाना प्रभारियों की पीठ थपथपाई तो लापरवाह पुलिस अधिकारियों की फटकारा। इस दौरान एसपी सुजानिया थानों में पेंडिंग पड़े अपराधों की समीक्षा कर उन्हें जल्द निराकरण करने के निर्देश दिए हैं। वहीं, थाना प्राभारियों को अपने-अपने क्षेत्र में नजर रखने और आपराधिक गुंडा प्रवृत्ति के लोगों को चिन्हित कर उनके खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

इन्हें किया पुरस्कृत
नई आबादी टीआई जितेंद्र सिंह सिसोदिया और नाहरगढ़ टीआई गिरीश जेजुलकर को अच्छे कार्य और बेहतर पुलिसिंग के लिए पुरस्कृत किया गया। इन थानों में नाबालिगों की दस्तयाबी, जुआ, सट्टा पर कार्रवाई के लिए पुरुस्कृत किया गया। वहीं, शामगढ़ टीआई कमलेश प्रजापत, भानपुरा टीआई अवनीश श्रीवास्तव, गांधीसागर थाना प्रभारी लाखन सिंह राजपूत और गरोठ टीआई भुवान सिंह गोरे को अवैध अतिक्रमण पर अच्छी कार्रवाई के लिए पुरस्कृत किया गया। वहीं, पिपलियामंडी चौकी प्रभारी राकेश चौधरी को चोरी के वाहनों को रिकवर करने के लिए पुरस्कृत किया गया।

इन्हें मिली पटकार
थाना मल्हारगढ़ राजेंद्र पंवार, शामगढ़ कमलेश प्रजापत और अफजलपुर टीआई कमलेश सिगार को फरार आरोपियों की गिरफ्तारी और सप्लीमेंट्री चालान में ढीलपोल वाला रवैया अपनाने पर लताड़ मिली। वहीं, लंबित प्रकरणों को जल्द निपटने के निर्देश एसपी ने दिए हैं।