भारतीय सिंधु सभा युवा शाखा द्वारा अपना घर में बालिकाओं के साथ रक्षाबंधन पर्व मनाया(latest news in hindi danik patallok mandsaur)  


मन्दसौर। रक्षाबंधन के पर्व पर भारतीय सिंधु सभा युवा शाखा के सदस्यों ने अपना घर निराश्रित बालिका गृह पहुंच कर बहुत ही स्नेह व उल्लास से वहां की नन्ही मुन्नी बालिकाओं से राखी बंधवाकर कन्याओं से आशीर्वाद प्राप्त कर व उपहार भेंट कर रक्षाबंधन के इस पावन पर्व को सार्थक कर पर्व का आनंद लिया।
इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रुप में शहर थाना कोतवाली प्रभारी अमित सोनी व उनकी सुपुत्री का जन्मदिन भी होने से अपनाघर कन्याओं के साथ बड़े उत्साह व जोश खरोश के साथ उनका जन्मदिन मनाया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे नव निर्वाचित जनपद अध्यक्ष बसंत शर्मा का भी स्वागत व सम्मान संगठन के सदस्यों द्वारा किया गया। श्री शर्मा ने कहा कि निश्चित ही ऐसे सामाजिक आयोजनों से समाज मे एक अच्छा संदेश जाता है जिसके लिए भारतीय सिन्धु सभा युवा शाखा बधाई की पात्र है व उन्होने इस अवसर पर अपनाघर की बालिकाओ की मदद के लिए हमेशा उपलब्ध रहने की बात कही व उनकी और से भी फल व उपहार का वितरण किया गया।
संगठन के सेवा कार्यों की जानकारी युवा शाखा अध्यक्ष दिनेश चंदवानी द्वारा दी गई। इस अवसर पर अपनाघर के संचालक राव विजयसिंह, अपनाघर की बालिकाओ की ममतामयी रुप से वर्ष भर सेवा करने वाली दीदी ,जनपद सदस्य पुष्कर शर्मा, वरिष्ठ समाजसेवी शंकर चंदानी, समाजसेवी रोहित  शर्मा, रोमित शर्मा, संजय शर्मा, संस्था साथी दुर्गेश बेलानी, डॉ. गिरीश शर्मा, जितेन्द्र हरवानी, रुपकुमार चंदवानी, शैलेंद्र सोनु बाबानी, हेमंत ढालु गंगवानी, प्रदीप तेजवानी आदि साथी उपस्थित थे

संगठन के सेवा कार्यो की जानकारी युवा शाखा अध्यक्ष दिनेश चंदवानी द्वारा दी गई व आभार महासचिव चन्द्रप्रकाश आडवाणी ने माना, कार्यक्रम का संचालन युवा शाखा प्रदेश मंत्री विजय कोठारी ने किया।