भाजपा नेता के भाई के द्वारा नाले पर किये अतिक्रमण को हटाया नवनिर्वाचित अध्यक्ष श्रीमती गुर्जर ने …. जनप्रतिनिधियों व नेताओं के अतिक्रमण को हटाये-पार्षद गोस्वामी(latest news in hindi danik patallok mandsaur)

मन्दसौर। मंदसौर के बावड़ीकला कस्बा के वार्ड नं. 26 में शासकीय नाले पर अतिक्रमण को क्षेत्रीय पार्षद संगीता शैलेन्द्र गोस्वामी ने नगरपालिका व राजस्व विभाग के सहयोग से हटाया। इस नाले पर सोहनलाल हलवाई दिवाल खड़ी कर 20 से 30 फीट अतिक्रमण कर रखा था। इस अतिक्रमण के कारण बुधवार को हुई तेज बारिश में पास के मकानों में नाले का पानी भर गया। जिसकी शिकायत पर पार्षद श्रीमती गोस्वामी ने नगरपालिका एवं राजस्व अमले को अवगत कराकर अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही जेसीबी के माध्यम से करवाई।
पार्षद प्रतिनिधि शैलेन्द्र गोस्वामी ने बताया कि रसूकदारों एवं भाजपा नेताओं के रिश्तेदारों द्वारा मंदसौर नगर के नालों पर तेजी से अतिक्रमण किया जा रहा है। कई नालों पर कॉलोनियां काट दी तथा जनप्रतिनिधियों ने मकान खड़े कर दिये। लेकिन 40 वर्षों से भाजपा की नगरपालिका ने सिर्फ उन्हें संरक्षण देने का काम किया है। गरीब व्यक्ति छोटी से कहीं झोपड़ी बना लेता है तो पुरा नगरपालिका व राजस्व अमला उस अतिक्रमण को हटाने पहुंच जाता है लेकिन बड़े लोगों के अतिक्रमण दिखाई नहीं देते है।
श्री गोस्वामी ने नवीन नगरपालिका अध्यक्ष रमादेवी बंशीलाल गुर्जर से उम्मीद व्यक्त की है कि वे पार्टी हित व पार्टी के नेताओं का हित न देखते हुए नगर हित में कार्य करेंगे तथा जहां भी रसूकदारों एवं नेताओं द्वारा अतिक्रमण किये गये है उन्हें हटाने की कार्यवाही करेंगे।
पटवारी परिक्षित चौहान ने बताया कि शासकीय सर्वे नं. 49 पर सोहन पिता दुलीचंद महाराज द्वारा नाले पर निर्माण कार्य करके नाले पर अतिक्रमण कर दिया था जिससे आसपास के मकानों पर पानी घूस गया था। तुरंत नगरपालिका से जेसीबी मंगाकर अतिक्रमण को हटाया गया। जिससे आसपास के मकानों को परेशानी से निजात मिली। साथ ही मौके पर पंचनामा बनाया गया है। तहसील कार्यालय द्वारा आगे की कार्यवाही की जाएगी।