पूर्व गृहमंत्री के भाई के घर में दिनदहाड़े लाखों की चोरी(latest news update by danik patallok)

मंदसौर।

प्रदेश के पूर्व गृहमंत्री कैलाश चावला के भाई के किटीयानी स्थित घर पर रविवार की दोपहर लाखों रूपऐ की चोरी की वारदात हो गई। घटना के वक्त पूरा परिवार अपनी बहन के यहां आयोजित मांगलिक प्रसंग में भाग लेने के लिए गया था इसी दौरान अज्ञात बदमाशों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया।
जानकारी के अनुसार पूर्व मंत्री कैलाश चावला के भतीजे सन्नी चावला अपने परिवार के साथ रविवार की सुबह अपनी बहन के यहां आयोजित मांगलिक प्रसंग में सम्मिलित होने के लिए गये थे । इस दौरान मकान पर ताला लगा था, पूरा घर सूना था, इसका फायदा बदमाशों ने उठाया और दिनदहाड़े ही मकान में चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम दिया। सन्नी चावला के अनुसार मकान से बडी नगदी और सोने’-चांदी के जेवर चोरी हुए है। बताया जाता है कि शाम को जैसे ही चावला परिवार वापस घर लोटा तो उनका पूरा घर खुला हुआ था, अंदर जाकर देखा तो पूरा घर अस्त-व्यस्त था। ईधर घटना की सूचना मिलते ही सीएसपी सतनामसिंह और कोतवाली टीआई अमित सोनी मौके पर पहुंचे और वारदात के बारे में सुराग एकत्र करना शुरू किया।
घटना को लेकर पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगालने शुरू किए। देर रात समाचार लिखे जाने तक पुलिस के पास वारदात को लेकर ठोस सुराग तो नहीं था लेकिन पुलिस का मानना था कि जल्द ही पुलिस इस पूरी वारदात को सुलझा लेगी।

चोरों की आमद की थी खबर
आज सुबह चड्डी गिरोह की मंदसौर में आमद को लेकर वीडियो वायरल हुआ था, चोरी ट्रेस करने का यह भी एक एंगल हो सकता है ।
खास बात यह है कि कप्तान की पुलिस उक्त वीडियो वायरल होने के बाद भी उल्लेखनीय रूप से सक्रिय नहीं दिखी ।