नॉन प्रैक्टिस अलाउंस लेकर प्राइवेट प्रैक्टिस करने वाले डॉ. के.एल. राठौर पर दर्ज हो एफ.आई.आर.श्रीराम युवा सेना ने ज्ञापन देकर की कलेक्टर से मांग(latest news in hindi danik patallok mandsaur)

मन्दसौर। श्रीराम युवा सेना के प्रदेश अध्यक्ष सरदार कुणाल श्रीवास्तव सहित अन्य पदाधिकारियों ने कलेक्टर के नाम एक ज्ञापन तहसीलदार श्री मुकेश सोनी को देकर पूर्व मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. के.एल. राठौर पर एफ.आई.आर. दर्ज करने की मांग की।
प्रदेश अध्यक्ष सरदार कुणाल श्रीवास्तव ने बताया कि 6 सितम्बर को एक दैनिक समाचार पत्र में प्रकाशित समाचार के अनुसार पूर्व सीएमएचओ डॉ. के.एल. राठौर ने अपने सेवाकाल के दौरान प्राइवेट प्रैक्टिस कर प्राइवेट रूप से निजी क्लीनिकों में जाकर मरीजों का उपचार किया जा रहा था। जबकि डॉ. राठौर विगत 2 साल से सरकार से अपनी तनख्वाह के साथ ही नॉन प्रैक्टिस अलाउंस भी लिया जा रहा था। इससे साफ जाहिर होता है कि डॉ. राठौर के साथ ही अन्य शासकीय चिकित्सक भी सरकार से नॉन प्रैक्टिस अलाउंस लेने के बाद भी प्रायवेट हॉस्पिटलों में जाकर प्रैक्टिस कर रहे है जो कि शासन के साथ धोखाधड़ी की जा रही है। कलेक्टर से मांग की कि मामले की जांच कर डॉ. राठौर से सेवाकाल के द्वारा लिये गये नॉन प्रैक्टिस अलाउंस की राशि वसूली जाये। शासन के साथ धोखाधड़ी करने पर उनके विरूद्ध एफ.आई.आर. दर्ज की जाए तथा ऐसे अन्य चिकित्सकों की भी जांच कर उनके विरूद्ध भी कार्यवाही की जाये।
श्रीराम युवा सेना के प्रदेश अध्यक्ष सरदार कुणाल श्रीवास्तव, उपाध्यक्ष राहुलनंदन उपाध्याय, ललित माली, सेना महामंत्री पिंकेश पाटीदार, सेना मंत्री हरिश जोशी (गरोठ), समस्त प्रकोष्ठ अध्यक्ष अर्पित जैन, पर्यावरण प्रकोष्ठ के अध्यक्ष हरजीतसिंह, गौ सेवा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष शेनेश कपूर, सेवा प्रकोष्ठ अध्यक्ष अनिल जैन, दिव्यांग प्रकोष्ठ के अध्यक्ष ऋषिराजसिंह पंवार,जिलाध्यक्ष भैयालाल सेन सहित अनेक कार्यकर्ता
सरदार कुणाल श्रीवास्तव रहे।