जिला चिकित्सालय में अव्यवस्थाओं लेकर श्रीराम युवा सेना ने आयोजित किया हस्ताक्षर अभियान 1500 से अधिक ने किये हस्ताक्षर, लोगों ने दिया अभियान को समर्थन(latest news in hindi danik patallok mandsaur)

जिला चिकित्सालय में अव्यवस्थाओं लेकर श्रीराम युवा सेना ने आयोजित किया हस्ताक्षर अभियान
1500 से अधिक ने किये हस्ताक्षर, लोगों ने दिया अभियान को समर्थन

मन्दसौर। श्रीराम युवा सेना मंदसौर द्वारा जिला चिकित्सालय की अव्यवस्थाओं को लेकर स्थानीय गांधी चौराहा पर 7 सितम्बर, बुधवार को एक हस्ताक्षर अभियान चलाया। श्रीराम युवा सेना द्वारा गांधी चौराहा पर जिला चिकित्सालय में व्याप्त अव्यवस्थाओं को लेकर एक बड़े आकार का फ्लेक्स लगाया जिस पर वहां से निकलने वाले करीब 1500 राहगिरों ने अपनी सहमति व्यक्त करते हुए अपने हस्ताक्षर किये।
श्रीराम युवा सेना के प्रदेश अध्यक्ष सरदार कुणाल श्रीवास्तव ने बताया कि फ्लेक्स पर इंदिरा गांधी जिला चिकित्सालय मंदसौर के संबंध में लिखा गया कि ‘‘क्या जिला चिकित्सालय को सुधार की आवश्यकता है ?, क्या जिला चिकित्सालय मात्र रेफर हॉस्पिटल बनकर रह गया है ?, क्या जिला चिकित्सालय में मशीने मरीजों के काम नहीं आकर धूल खा रही है ?, जब सरकार का नियम है कि प्रातः 9 से सायं 4 बजे तक सरकारी डॉक्टर को चिकित्सालय में होना चाहिये तो क्या यह होता है ?, क्या जिला चिकित्सालय में मरीजों को स्वास्थ्य सुविधाएं नहीं मिल पा रही है ?, क्या डॉक्टरों का अपने हित साधने के बाद इस्तिफा देना जनता हित में सही है ? इन प्रश्नों का उत्तर आम जनता से जानना चाहा। इन अव्यवस्थाओं को लेकर लोगों अपने हस्ताक्षर किये। श्रीवास्तव ने कहा कि कलेक्टर के द्वारा जांच के आदेश दे दिये  जाते है लेकिन निचले स्तर पर उस जांच पर लीपापोती कर दी जाती है। आम जनों व मरीजों के हित में जिला चिकित्सालय में व्याप्त अव्यवस्थाओं को सुधारा जाना चाहिए। इन हस्ताक्षरों को मुख्यमंत्री तक पहुंचाकर जिला चिकित्सालय की व्यवस्था को सुधारने की मांग की जाएगी।
इस अवसर पर श्री राम युवा सेना के प्रदेश महामंत्री पिंकेश पाटीदार, समस्त प्रकोष्ठ            अध्यक्ष अर्पित जैन, पर्यावरण प्रकोष्ठ अध्यक्ष हरजीतसिंह, गौसेवा प्रकोष्ठ अध्यक्ष शेनेष कपूर, जिलाध्यक्ष भैयालाल सेन, हिमांशु गुप्ता (गोलू), एडवोकेट कैलाश पाटीदार सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे। श्री राम  युवा सेना के इस अभियान को समर्थन देने पर सभी का शेनेष कपूर ने आभार व्यक्त किया।
सरदार कुणाल श्रीवास्तव