जिम्नास्टिक की राज्यस्तरीय प्रतियोगिता के लिए नीमच के 6 खिलाड़ियों का हुआ चयन अंडर 17 में नीमच की एकता दीवान और दिव्य तंवर को मिला गोल्ड मैडल

नीमच। मप्र शालेय क्रीड़ा प्रतियोगिता के जिम्नास्टिक की संभाग स्तरीय प्रतियोगिता उज्जैन में 13 सितंबर 2022 को आयोजित हुई। इस प्रतियोगिता में नीमच के कुल 7 खिलाड़ियों ने भाग लिया था और जिसमे से 6 खिलाड़ियों का चयन राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए हुआ। अंडर 17 बालिका वर्ग में नीमच की एकता दीवान और बालक वर्ग में दिव्य तंवर को प्रथम स्थान के साथ गोल्ड मैडल प्राप्त हुआ।
13 सितंबर 2022 को विद्यालयीन संभाग स्तरीय जिम्नास्टिक प्रतियोगिता का आयोजन उज्जैन में आयोजित हुई। प्रतियोगिता में संभाग के सैकड़ो खिलाड़ियों ने भाग लिया। नीमच से भी बालिका वर्ग अंडर 17 में एकता दीवान, अंडर 19 में खुशी अहीर व अंडर 14 में योगिता धाकड़, देविशा चौधरी, स्नेहा धाकड़ व बालक वर्ग में दिव्य तंवर, राघव खड़गे ने प्रतियोगिता में भाग लिया था। इनमें से कुल 7 में से 6 खिलाड़ियों का चयन आगामी राज्यस्तरीय प्रतियोगिता के लिए हो गया है।
प्रतियोगिता में चयनित खिलाड़ियों को जिला क्रीडा अधिकारी श्रीमती सावित्री मालवीय, योगा शिक्षक श्यामलाल मालवीय, प्रशिक्षक राजकुमार सिन्हा ने सभी खिलाड़ियों को उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।