जनपद सदस्य को जबरन पकडकर थाने में बंद करने किए जाने पर एसपी को सौंपा ज्ञापन— एसपी सूरजकुमार वर्मा ने दिया उचित कार्रवाई का आश्वासन, जनपद सदस्य राहुल कच्छावा को रामपुरा पुलिस द्वारा अफीम के झूठे प्रकरण को लेकर पांच लाख की मांग पर मनासा क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों में आक्रोश (latest news in hindi danik patallok mandsaur)

नीमच। मनासा जनपद पंचायत के वार्ड क्रमांक पांच से निर्वाचित जनपद सदस्य राहुल कच्छावा (बंजारा) को रामपुरा पुलिस द्वारा जबरन उठाने व डोडाचूरा के एक प्रकरण में पांच लाख रूपए की मांग को लेकर जनप्रतिनिधियों का एक प्रतिनिधिमंडल गुरूवार को पुलिस अधीक्षक सूरजकुमार वर्मा से मिले और इस पूरे मामले की निष्पक्ष जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई। एसपी श्री वर्मा ने जांच कर उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।
मनासा जनपद पंचायत के सदस्य राहुल कच्छावा को रामपुरा पुलिस द्वारा बुधवार को एक प्रकरण को लेकर मनासा से उठाकर थाने ले गए और वहां पर घंटो तक बैठाए रखा। शाम करीब सात बजे उसे छोडा गया। इस घटनाक्रम की मनासा विधानसभा क्षेत्र के चुने हुए जनप्रतिनिधियों में आक्रोश है। ज्ञापन में उल्लेख किया गया कि राहुल पिता रूपाजी बंजारा उम्र 25 वर्ष निवासी खेडी गरासिया,थाना मनासा जिला नीमच का निवासी होकर मनासा जनपद पंचायत के वार्ड क्रमांक 5 से निर्वाचित जनपद सदस्य है।  दिनांक 28 सितंबर 2022 को दोपहर 12 बजे मनासा जनपद पंचायत के बाहर से सिविल ड्रेस में आए पुलिसकर्मियों ने उसकी बाईक की चॉबी छिन ली और जबरन उसे उठाकर रामपुरा ले गए। रामपुरा थाने में घंटो तक बैठाए रखा और एक डोडाचूरा के मामले में बंद आरोपी से आमने—सामने करवाया और बोला कि राहुल द्वारा डोडाचूरा दिया गया है। जबकि जनपद सदस्य राहुल कच्छावा ने कहा कि वह आरोपी को नहीं जानता है और इस प्रकार के अवैध कार्य में लिप्त नहीं है। रामपुरा थाना प्रभारी गजेंद्रसिंह चौहान ने उसे छोडने की ऐवज में पांच लाख रूपए की मांग की और धमकी दी कि अगर पांच लाख रूपए नहीं दिए तो उसे डोडाचूरा के प्रकरण में आरोपी बना देंगे। जब उसके परिजनों और अन्य जनप्रतिनिधियों को इस घटनाक्रम की जानकारी लगी तो थाने पहुंचे। शाम करीब सात बजे राहुल को छोड दिया। थाना प्रभारी गजेंद्रसिंह चौहान द्वारा अवैध वसूली के लिए राहुल को उठाया गया था। उसका अपहरण कर थाने लेकर आए। इस मामले में दोषियों पर कार्रवाई की जावे। इस अवसर जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि आर.सागर कच्छावा, मनीष पोरवाल, जनपद पंचायत मनासा अध्यक्ष प्रतिनिधि कमल डांगी, बंजारा रूप सेना संगठन प्रदेश अध्यक्ष भारतसिंह खींची,जिलाध्यक्ष गोपाल चंदेल, पार्षद प्रतिनिधि दिनेश राठौर, जनपद सदस्य जगदीश गरासिया, राजीव गरासिया, वीरेंद्र चंदेल सहित कई जनप्रतिनिधिगण व समाजजन मौजूद थे।