अध्यापक शिक्षक संघ करेगा जंगी प्रदर्शन 2 हजार  मोटरसायकलों के साथ निकलेगी बाइक रैली, देंगे ज्ञापन(latest news in hindi danik patallok mandsaur)

मन्दसौर। आजाद अध्यापक शिक्षक संघ के जिला अध्यक्ष श्याम मीणा ने बताया कि आने वाली 4 सितंबर, रविवार को आजाद अध्यापक शिक्षक संघ द्वारा पुरानी पेंशन बहाली की मांग को लेकर एक विशाल जंगी प्रदर्शन गांधी चौराहा पर किया जाएगा। सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक धरना प्रदर्शन चलेगा उसके पश्चात 2 बजे से विशाल बाइक रैली निकाली जाएगी जो कि गांधी कि चौराहे से पुराना बस स्टैंड, सदर बाजार, घंटाघर, शुक्ला चौक, नयापुरा रोड, महाराणा प्रताप बस स्टैंड, राम टेकरी कार्नर, श्री कोल्ड होते हुए सुशासन भवन जाएगी बाइक रैली में 2000 बाइक शामिल होने का अनुमान है। यह रैली मंदसौर जिले की अध्यापकों व समस्त विभागों के कर्मचारियों की के लिए निकाली जा रही है।

मंदसौर जिले के समस्त पेंशन विहीन कर्मचारियों से निवेदन किया है कि इस जंगी प्रदर्शन में अधिक से अधिक संख्या में पधार कर सरकार की नीतियों के खिलाफ हो रहे धरना प्रदर्शन एवं विशाल बाइक रैली में सम्मिलित हो। अब वक्त आ गया है हमें इस सरकार को यह दिखाना होगा कि मध्य प्रदेश का कर्मचारी सरकार की नीतियों की वजह से आक्रोशित हैं। हमें भी हमारे परिवार के लिए पुरानी पेंशन चाहिए अभी नहीं तो कभी नहीं कुछ समय बाद चुनाव आ जाएंगे आचार संहिता लग जाएगी और यह सरकार हमें कुछ भी नहीं देगी। मंदसौर जिले के समस्त कर्मचारी संगठनों के पदाधिकारियों एवं समस्त पेंशन विहीन कर्मचारियों उक्त धरना प्रदर्शन एवं आक्रोश रैली में पधार कर आजाद अध्यापक शिक्षक संघ का सहयोग करे