NEWS :

शिवराजजी के भाई एवं उनके गांव जैत में 94 किसानों का कर्ज माफ हुआ

मंदसौर। भाजपा का जन्म ही झूठ की बुनियाद पर हुआ है। इस पार्टी के नेता झूठ बोलने एवं भ्रम फैलाने में माहीर है। आप सभी को इन्हें पहचानने की आवश्यकता है। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंहजी चौहान मंदसौर संसदीय क्षेत्र सहित पुरे प्रदेश में घूम-घूमकर अन्नदाता किसानो की कर्जमाफी पर झूठ बोल रहे है और भ्रम फैला रहे है। स्वयं इनके भाई का कर्ज माफ हुआ है। साथ ही विदिशा जिले के इनके ग्राम जैत में 94 किसानो का कर्जा माफ किया गया है जिसके समस्त प्रमाणिक दस्तावेज कांग्रेस के पास उपलब्ध है।
यह बात पूर्व सांसद एवं कांग्रेस प्रत्याशी मीनाक्षी नटराजन ने मनासा विधानसभा क्षेत्र के कंजार्डा पठार क्षेत्र में जनंसपर्क करते हुये जनता से संवाद में कही। उन्होनें कहा कि मै एवं कांग्रेस पार्टी किसानो, गरीबों, महिलाओं, नौजवानो के लिये काम करने हेतु प्रतिबध्द है वही भाजपा के पंद्रह साल के राज में मध्यप्रदेश किसानो की आत्महत्या के मामले में देश में तीसरे नंबर पर था। वही जब मंदसौर में किसानो ने अपने हक की आवाज उठायी तो छ: किसानो को गोली मार दी गयी। उन्होनें कहा कि भाजपा के शासनकाल में बिचोलिये किसानो का मुनाफा भावांतर की आड में खा रहे थे लेकिन प्रदेश में चार माह पूर्व जब हमारी कांग्रेस की सरकार आयी तो लहसुन, सोयाबीन सहित सभी फसलो के दामा मे उझाल आया, इसका एकमात्र कारण यही है कि हमने मंडियो को दलालो एवं बिचोलियो से मुक्त करने का कार्य किया है।
सभा को पूर्व मंत्री नरेन्द्र नाहटा, पूर्व विधायकगण विजेन्द्रसिंह मालाहेडा, पुष्पा भारतीय, विधानसभा प्रत्याशी रहे उमरावसिंह गुर्जर, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष दिलीप रूद्रवाल, प्रदेश कांग्रेस पदाधिकारी मंगेश सिंघई, विजय श्रीमाल, वरिष्ठ नेता शिवभानुसिंह बघेल, मनोरमा मुंदडा, नंदलाल मालवीय, आर सागर कछावा, कैलाश राठौर, सूरजमल दायमा आदि ने भी संबोधित किया।

patallok

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account