NEWS :

न्याय योजना गरीबों के लिए मील का पत्थर साबित होगी-नटराजन

मंदसौर। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा प्रस्तावित न्याय योजना देश के गरिबो के लिये मील का पत्थर साबित होगी। यूपीए की सरकार आने के बाद जब इस योजना को लागू किया जायेगा तब देश के सर्वहारा गरीब वर्ग के जीवन में एक नये युग का सूत्रपात होगा। उनका आर्थिक स्तर उपर उठेगा और वे भी समाज में सम्मान के साथ जीने का हक प्राप्त कर सकेगे। देश के पांच करोड गरिब महिला बैक खाता धारको को साल में 72 हजार रूपये सीधे दिये जायेगे जो कि एक क्रांतिकारी कदम होगा।
यह बात कांग्रेस प्रत्याशी मीनाक्षी नटराजन ने ग्राम निरधारी, टोलखेड़ी, बानीखेड़ी, निम्बाखेड़ी, दलौदा में विभिन्न स्थानों पर जनसंवाद करते हुए कही। उन्होने कहा कि प्रदेश में हमारी सरकार आने के बाद मंदसौर एवं नीमच जिले में 186 करोड रूपये किसानो का कर्जा माफ किया गया है।
नटराजन ने कहा कि दलौदा क्षेत्र में शेक्षणिक एवं स्वास्थ्य सेवाओं का विस्तार हो यह कांग्रेस का प्रसार होगा। उन्होनें आश्वस्त किया कि लोकसभा चुनाव के बाद गाडोलिया लोहारो के जाति प्रमाण पत्र एवं नजूर भूमी के कारण प्रधानमंत्री आवास योजना में आ रही रूकावट पर विशेष रूप से ध्यान देकर इस समस्या को हल करवाने का प्रयास किया जायेगा। नटराजन ने ग्राम दलौदा के सरपंच विपिन जैन की कार्यशेली की प्रशंसा करते हुये कहा कि आज यह ग्राम विकास में तेजी के साथ अग्रसर होकर राष्ट्रीय स्तर पर अपना मुकाम बना चुका है।
जनसंवाद में हरदा पूर्व विधायक आरके दोगने, प्रदेश कांग्रेस महामंत्री महेन्द्रसिंह गुर्जर, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष डॉ अजीत जैन, सरपंच विपिन जैन ने भी विचार रखते हुये कांग्रेस प्रत्याशी नटराजन को विजय बनाने की अपील की।
इस अवसर पर मोहम्मद असगर मेव, वरिष्ठ नेता शिवभानुसिंह बघेल, श्याम गुगर, रतन परमार, महिला कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष आबिदा बी सहित बड़ी संख्या में नागरिकगण उपस्थित थे।
ग्रामीणों ने किया नटराजन का स्वागत
दलौदा ब्लॉक के विभिन्न ग्रामो में नटराजन के आगमन पर ग्रामीणो ने नटराजन का स्वागत किया। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ग्रामीणों एवं परिवारजनों के साथ दीदी का तिलक लगाकर एवं पुष्पहार भेंट कर स्वागत करते हुए लोकसभा विजय का संकल्प दोहराया।

patallok

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account