NEWS :

दो दिन पहले परिणय में बंधे दम्पत्ति हादसे का शिकार

बाइक सवार को बचाने में कार दुर्घटनाग्रस्त होकर कुएं की मुंडेर पर अटकी, बड़ा हादसा टला, दोनों की हालत गंभीर

पिपलियामंडी। कार से जा रहे नवदंपत्ति की कार व बाइक की भिड़त हो गई। कार चालक दुल्हे ने बाइक सवार को बचाने के लिए कार की कौशिश की तो कार सड़क से उतरकर कुए की मुंडेर पर लटक गई, गनीमत रही कार अंदर नही गिरी अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था।
घायलों को कांग्रेस नेताओं ने बाहर निकाला व अस्पताल पहुंचाया। जिनमें बाइक सवार व कार में सवार विवाहिता को उदयपुर रेफर कर दिया। जानकारी के अनुसार बुधवार शाम पांच बजे करीब तुरकिया-दौरवाड़ा मार्ग पर यह हादसा हुआ। जानकारी के अनुसार 6 मई को शादी होने के बाद नव दंपत्ति ढ़ाबला निवासी राहुल भारती, पत्नी हीना के साथ घूमने गया था, कार से पुन: गांव आते समय गांव दौरवाड़ा में बड़वाजी के कुए के यहां सामने से आ रही बाइक सवार को बचाने में कार सवार राहुल ने कार को नीचे उतारा फिर भी बाइक सवार काचरिया कदमाला निवासी दिनेश लौहार को टक्कर लग गई, दुर्घटना के बाद कार सड़क के पास कुए की मुंडेर पर जाकर रुक गई, गनीमत रही कार कुए में नही गिरी। दुर्घटना में नव विवाहिता हीना व बाइक सवार दिनेश लौहार को गंभीर घायल होने से मंदसौर में उपचार के बाद उदयपुर रेफर कर दिया।
प्रचार कर रहे कांग्रेस नेताओं ने घायलों को भर्ती कराया
घटना के दौरान प्रचार कर रहे प्रदेश कांग्रेस महामंत्री श्यामलाल जोकचन्द्र, संजीत ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष शीतलसिंह बोराना, भोपालसिंह, वीरेन्द्रसिंह, तेजप्रकाश, भगत आदि मौके पर रुके व घायलों को कार से निकालकर प्रचार वाहन में ही डालकर मंदसौर जिला अस्पताल भिजवाया।

patallok

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account