NEWS :

गोडसे-गोलवलकर और गांधी की विचारधारा का चुनाव

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा

मंदसौर। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह लोकसभा चुनाव की प्रचार के अंतिम दिन मंदसौर पर आए उन्होंने सदर बाजार, सम्राट मार्केट में जनसंपर्क करते हुए घंटाघर के सामने पत्रकारों से चर्चा की उन्होंने बताया कि वर्तमान में जो चुनाव हो रहे हैं यह दो दलों के या पार्टियों के नहीं हो रहे यह दो विचारधाराओं के चुनाव हैं, एक तरफ गोडसे, गोलवलकर की विचारधारा पर लेकर चलने वाली भाजपा है, वही दूसरी और राष्ट्र पिता महात्मा गांधी की के विचारों पर चलने वाली कांग्रेस हैं। एक तरफ महात्मा गांधी के हत्यारे गोडसे को महिमामंडित करने वाले लोग हैं, जो गोडसे को देशभक्त राष्ट्रभक्त बनाकर उसके मंदिर बना रहे हैं इसकी पूजा कर रहे हैं, उसकी विचारधारा को पालित पोषित कर रहे हैं, और महात्मा गांधी को अपमानित करने का प्रयास भाजपा के लोग कर रहे हैं, उनके इन प्रयासों को का जवाब महात्मा गांधी के विचारों के आधार पर अहिंसा और सत्य के आधार पर चलकर कांग्रेस को देना है।
जनता भाजपा के मुखोटे को पहचान गई है, यह विचारधारा देश में फिरकापरस्ती की विचारधारा हैं संविधान को बचाना है, संविधान में जो स्वतंत्र संस्थाएं उल्लेखित हैं उनको नष्ट करने का प्रयास किया जा रहा है न्यायपालिका, रिजर्व बैंक, सीबीआई, चुनाव आयोग, जैसी स्वतंत्र संस्थाओं की स्वायत्तता लगभग समाप्त कर दी गई है, मात्र दो व्यक्तियों के इशारे पर पूरे देश की संस्थाएं काम कर रही है, इसलिए संविधान को बचाना है, देश को बचाना है, देश की विचारधारा को बचाना है, महात्मा गांधी की विचारधारा को बचाना है, कांग्रेस को जिताना है।
पाताल लोक के समाचार पर होगी कार्यवाही
जनसंपर्क के दौरान दिग्विजय सिंह को पतालोक समाचार पत्र दिया गया जिसके प्रमुख समाचार ‘व्यापम से भी एईओ परीक्षा बड़ा घोटालाÓ को लेकर दिग्विजय सिंह ने कहा कि इस समाचार के आधार पर आप पूरे प्रमाण भेजिए मैं इस मामले की पूरी जांच कराऊंगा शिक्षा विभाग में कोई नीति बनाते समय शिक्षक कांग्रेस से राय ली जायेगी। एईओ की नियुक्ति के संबंध में सुप्रीम कोर्ट के फैसले के आधार पर नए सिरे से कार्रवाई करेंगे एजिस प्रकार से भाजपा घोटालों की सरकार रही है इसने नर्मदा खनन घोटाला, व्यापम घोटाला, वृक्षारोपण घोटाला, ई टेंडरिंग घोटाला और अब आप जो बता रहे हैं कि एईओ भर्ती में भी सैकड़ों करोड़ों का घोटाला हुआ है इन सब घोटालों की जांच जरूर की जाएगी और दूध का दूध और पानी का पानी किया जाएगा।
पाताल लोक के रजत जयंति वर्ष पर आएंगे
जब पाताल लोके ने आग्रह किया इस वर्ष पाताल लोक अपना रजत जयंति वर्ष मना रहा है आप सादर आमंत्रित किया हैं तो उन्होंने अपनी स्वीकृति देते हुए कहा कि 24 तारीख बाद भोपाल में आकर चर्चा करें मैं पाताल लोक के रजत जयंती वर्ष में भाग लूंगा।

patallok

leave a comment

Create Account



Log In Your Account