NEWS :

कास्टिंग काउच: ‘बिग बॉस’ कंटेस्टेंट बोली- डायरेक्टर ने मुझे मिलने बुलाया था

– ‘बिग बॉस 2’ (तेलुगु) में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रहीं संजना ऐनी।
– कुछ सालों पहले इंटरव्यू में शेयर किया था अनुभव।
– पहले डायरेक्टर ने खुद कॉल किया और फिर मैनेजर से करवाया था फोन।

मुंबई. मॉडल और एस्पायरिंग एक्ट्रेस संजना ऐनी (Sanjana Anne) का कहना है कि एक बार एक डायरेक्टर ने उनसे सेक्शुअल फेवर की डिमांड की थी। लेकिन एक दोस्त की सलाह ने उन्हें को कास्टिंग काउच का शिकार होने से बचा लिया था। कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस 2’ (तेलुगु) में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रहीं संजना ने एक इंटरव्यू के दौरान यह बुरा अनुभव शेयर किया। डायरेक्टर ने फोन कर बुलाया था मिलने…

– संजना ने इंटरव्यू में कहा,”जब मैंने बतौर मॉडल अपने करियर की शुरुआत की और फिल्मों में मौके की तलाश कर रही थी। तब एक डायरेक्टर ने मुझे फोन किया और कहा कि वह मुझसे मिलना चाहता है। मुझे लगा कि वह किसी रोल के बारे में बात करना चाहता होगा। लेकिन उसने मुझसे पूछा कि तुम फिल्म इंडस्ट्री के बारे में अच्छे से जानती होगी? बाद में मेरी एक फ्रेंड ने बताया कि डायरेक्टर के सवाल का मतलब सेक्शुअल फेवर से था। इसके बाद मैंने उसे मिलने से इनकार कर दिया।”

बाद में मैनेजर से कॉल कराया

– संजना की मानें तो डायरेक्टर ने बाद में अपनी मैनेजर से उन्हें कॉल कराया। वे अपनी बहन और भाई के साथ उसके ऑफिस गई थीं। बकौल संजना, “ऑफिस में डायरेक्टर और मैनेजर मुझपर खूब चिल्लाए और घटिया कमेंट्स भी किए। बाद में मैंने न केवल उस डायरेक्टर चेतावनी दी, बल्कि थप्पड़ भी रसीद कर दिया था।”

पुराना इंटरव्यू हो रहा है वायरल

– संजना ने यह इंटरव्यू कुछ सालों पहले दिया था। लेकिन अब यह उनकी ‘बिग बॉस’ में एंट्री की वजह से चर्चा में आ गया है। संजना फिलहाल, ‘बिग बॉस’ के घर में हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो कई बड़े शोज के लिए रैम्प वॉक कर चुकीं और मिस गोल्डन ग्लोबल 2017 का ब्यूटी पीजेंट जीत चुकीं संजना आज भी एक अच्छे रोल की तलाश में हैं।

patallok

leave a comment

Create Account



Log In Your Account