NEWS :

एडिफाय ने लहराया सीबीएससी कक्षा 10वीं परिणामों परचम

हीरल 97 प्रतिशत, आस्था 95.८ प्रतिशत और पलक ने बनाए 94.4 प्रतिशत अंक

मंदसौर। शिक्षा के साथ-साथ विद्यार्थियों के सर्वांगिण विकास में अग्रणीय शहर की शिक्षण संस्थान एडिफाय स्कूल ने एक बार फिर कक्षा 10वीं सीबीएससी के परीक्षा परीणामों में अपना परचम लहराया है। विद्यालय की हीरल मेहता ने 97 प्रतिशत, आस्था मेहता ने 95.८ प्रतिशत व पलक ने सुराना ने 94.4 प्रतिशत अंक प्राप्त कर विद्यालय ही नहीं अपितु संपूर्ण मंदसौर जिले को राष्ट्रीय स्तर पर गौरवांवित किया है।


जैसा की पूरे शिक्षा सत्र के दौरान एडिफाय के उच्च माप दंडों पर खरे उतरने वाले शिक्ष-शिक्षिकाओं व स्टाफ द्वारा विद्यार्थियों की पढ़ाई का पूरा ध्यान रखा जाता है और उन्हें अच्छे से अच्छे ढंग से पढ़ाया जाता है। इसी उसी स्तर के परीक्षा परीणाम सोमवारक को एडिफाय स्कूल के पक्ष में आए। सोमवार को जैसे ही सीबीएससी कक्षा 10वीं के परिणाम घोषित हुए वैसे ही एडिफायल स्कूल की उचित माप दंडों वाली शिक्षा का परचम सभी दूर लहराया। दरअसल विद्यालय की छात्राओं ने इस परीक्षा में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया। छात्रा हीरल, आस्था व पलक की इस उपलब्धि पर विद्यालय परिवार व उनके स्नेहीजनों ने उन्हें शुभकामनाएं दी व उज्जवल भविष्य की कामना की।

साँई पब्लिक स्कूल दलौदा के विद्यार्थियों का प्रदर्शन
दलौदा। सीबीएसई बोर्ड ने कक्षा 10वीं के परीक्षा परिणाम 06/05/2019 को दोपहर 2 बजे घोषित किए। सीबीएसई द्वारा कक्षा 10वीं के घोषित नतीजों में श्री साँई पब्लिक स्कूल, दलौदा का परीक्षा परिणाम 88.23 प्रतिशत रहा। विद्यालय संचालक मोहसिन अख्तर व प्राचार्या सुष्मिता दास ने बताया कि दिव्यांशी शर्मा पिता रविन्द्र शर्मा, दलौदा ने 89.8 प्रतिशत प्राप्त कर विद्यालय में प्रथम स्थान प्राप्त किया। द्वितीय स्थान 81.8 प्रतिशत के साथ अक्षय परमार पिता विनोद परमार, बड़वन व तृतीय स्थान 81 प्रतिशत के साथ कृष्णपाल सिंह सौलंकी पिता राजेश सौलंकी, पटलावद एवं शीतल सोनिगरा पिता डिगपाल सिंह सोनिगरा, निरधारी ने प्राप्त किया। विद्यालय परिवार की ओर से सभी सफल विद्यार्थियों एवं उनके परिवार को बधाई दी।

पंचशील एकेडेमी के विद्यार्थियों ने साबित की श्रेष्ठता


गरोठ। सीबीएसई विद्यालय पंचशील एकेडेमी के दसवीं का परीक्षा परिणाम शत प्रतिशत रहा। विद्यार्थियों ने शानदार परीक्षा परिणाम प्राप्त करके विद्यालय का नाम उज्जवल किया है। पंचशील की छात्रा कृति मांदलिया ने 93प्रतिशत अंको के साथ प्रथम स्थान ,सुनिधि गुप्ता ने 89.9 प्रतिशत अंको के साथ द्वितीय स्थान, शैलजा पाटीदार ने 88.2 प्रतिशत के साथ तृतीय स्थान प्राप्त किया है।
छात्रों की सफलता पर विद्यालय प्रबंधन के साथ ही सभी शिक्षकों ने खुशी जताई। विद्यालय के 20 छात्र छात्राओ ने प्रथम श्रेणी में स्थान सुरक्षित किया।
प्राचार्य हुकुमसिंह राठौर ने बताया कि शिक्षकों की मेहनत को सार्थक करते हुए बच्चों ने परिश्रम कर श्रेष्ठता साबित की। विद्यालय भविष्य में भी शिक्षा की श्रेष्ठता के लिए गरोठ में सदैव प्रयत्नशील रहेगा। पंचशील के छात्र छात्राओं की इस श्रेष्ठ सफलता पर विद्यालय के डायरेक्टर हेमंत पाटीदार ने सभी छात्रों को उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए सारा श्रेय अभिभावकों एवं शिक्षको को दिया। इस अवसर पर विद्यालय परिसर में हर्षोउल्लास कर मिठाई वितरण किया गया।

patallok

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account