NEWS :

अब दिन दहाड़े कोचिंग सेंटर से 3 मोबाइल चोरी

अब दिन दहाड़े कोचिंग सेंटर से 3 मोबाइल चोरी

अब दिन दहाड़े कोचिंग सेंटर से 3 मोबाइल चोरी

नयापुरा का घर, सुख शांति मेडिकल, काल्का माता व नाहरसिंह माता मंदिर अब तक बन चुके हैं निशाना, अब ये पांचवी घटना को अंजाम दे गया चोट्टा
पालो रिपोर्टर ? मंदसौर

बिते दो माह में शहर में एक न जाने कौन एसा चोरों का तीस्मार खां आ गया है, जो कोतवाली टीआई के रौबदार सीतारों को बार-बार धता बता-बताकर दिन दहाड़े चोरियां करके मस्ती छान रहा है। खैर मस्ती तो कोतवाली के बंदे भी छान रहे हैं उन्हें कहां फुरसत की इस तरह की चोरियां वे ट्रेस करें वे तो बड़े-बड़े वाहन चोर गिरोह का भंड़ाफोड़ में लगे रहते हैं और समय बचता है तो शहर के जुएं-सट्टे की उगाही भी तो करना पड़ती है। चाहे फिर कोतवाली टीआई अपने चेंबर में से बार-बार कोतवाली के बंदों का चमकाते रहे कि कौन साला हमार क्षेत्र में सट्टे की उगाही कर रहा है, लेकिन साहब की इस तरह की डांट अब लगता है कोतवाली के बंदों को बकवास लगने लगी है। शायद यही कारण है, कि शहर में सट्टा रूक नहीं रहा और दिन दहाड़े चोरियों की घटनाएं बढ़ती ही जा रही है। दो माह में चौथी घटना बुधवार को हुई जब एक चोट्टा दिन दहाड़े कालाखेत के एक कोचिंग सेंटर से तीन मोबाइल चुराने में कामियाब रहा।
प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना बुधवार दोपहर की है, जब कालाखेत रोड नंबर 3 पर स्थित कॉमर्स पॉईंट कोचिंग सेंटर के संचालक नितीन ऐरन रोज की तरह बच्चों की क्लास ले रहे थे। अमूमन इस दौरान पास वाले कमरे में उनका ऑफिस खुला ही रहता है। एसे में इधर ऐरन बच्चों को पढ़ाते रहे और इधर, अधेड़ उम्र को चोर नीली शर्ट पहने बेधड़क ऑफिस में घुसा और यहां कांउटर पर पड़े एक के बाद एक तीनों मोबाइल उठाकर चलता बना। कुछ देर बाद क्लास खत्म होने के बाद नितीन अपने दफ्तर में लौटे और मोबाइल ढंूढे तो गायब थे। उनने सीसीटीवी कैमरों की रिकॉर्डिंग चेक की तो पता चला कि इस तरह की घटना घटित हो चुकी है। ऐरन ने इस मामले में कोतवाली पुलिस को एक आवेदन दिया, जिसकी हर आवेदन जैसी ही पुलिस जांच कर रही है। बता दें कि अभी कुछ दिन पूर्व ही शहर के माधवगंज स्थित सुख शांति मेडिकल के गल्ले से भी दिन दहाड़े एक चोट्टो 18 हजार का जादू दिखा गया और बाद में कोतवाली के जिम्मेदार मौके पर पहुंचकर इस जादू का जलवा देख रवाना हो गए। कुछ इसी तरह तकरीबन डेड़ माह पूर्व नयापुरा रोड दैनिक पाताल लोक कार्यालय के सामने स्थित केवल्य अ कम्पलिट कम्प्यूटर सॉल्यूशन के संचालक कमलेश ढेबाना के घर से दिन दहाड़े एक चोट्टा दूसरी मंजिल पर पहुंचकर बेडरूम से मोबाइल चुरा लाया। इतना ही नहीं इसके पूर्व भी लगातार दो दिन शहर घनी आबादी और व्यस्ततम बाजार में स्थित मंदिरों को भी निशाना बनाया गया। इनमें पहले दिन सम्राट रोड स्थित काल्का माता मंदिर से चोरी गई तो वहीं दूसरे दिन अशोक टॉकिज तिराहा स्थित नाहरसिंह माता मंदिर से दोपहर करीब साढ़े तीन बजे मां की प्रतिमा के उपर का चांदी का छत्र गायब हो गया। खास बात यह है, कि इनमें से जिन भी मामलों में सीसीटीवी फूटेज उपलब्ध हो पाए उनमें चोट्टे की शक्ल लगभग एक सी नजर आ रही है। बावजूद इसके कोतवाली पुलिस का इन पांच में से एक भी मामले में अब तक कोई सफलता हांसिल न करना कहीं न कहीं शहर पुलिस की कार्रवाई को कटघरे में खड़ा करता है।

patallok

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account