NEWS :

विधायक ने प्रभारी मंत्री को ज्ञापन देकर सस्ती लोकप्रियता पाने का किया प्रयास

विधायक ने प्रभारी मंत्री को ज्ञापन देकर सस्ती लोकप्रियता पाने का किया प्रयास

विधायक ने प्रभारी मंत्री को ज्ञापन देकर सस्ती लोकप्रियता पाने का किया प्रयास

भाजपा की सरकार, नपा परिषद व खुद विधायक होते क्यों नहीं किया समाधान
मन्दसौर। प्रभारी मंत्री हुकुमसिंह कराड़ा के मन्दसौर जिला योजना समिति मीटिंग के दौरे के दौरान मन्दसौर विधायक यशपालसिंह सिसोदिया ने सरस्वती नगर के नागरिकों का नेतृत्व करते हुवे ज्ञापन दिया ओर कहा की इस क्षेत्र इस क्षेत्र के लोगो को प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ नही मिल रहा हैं, क्योंकि यह क्षेत्र डूब क्षेत्र में आता हैं।
पार्षद विजय गुजर ने विधायक से प्रश्न करते हुए कहा की आप भाजपा के विधायक थे भाजपा की सरकार प्रदेश में थी व मन्दसौर में भाजपा की नगर पालिका वार्ड के पार्षद नगर पालिका परिषद के उपाध्यक्ष रहे तो आपको सरस्वती नगर के नागरिकों की इस समस्या के समाधान की याद नही आई और इनकी इस समस्या का समाधान नही किया किन्तु सरकार जाते ही इन लोगो की समस्या याद आ गई और भोले भाले नागरिको को साथ लेकर ज्ञापन के नाम पर सस्ती लोकप्रियता प्राप्त करने का प्रयास कर रहे है।
आगे विजय गुजर ने कहा कि वार्ड क्रमांक 12 सरस्वती नगर के नागरिको की समस्या बहुत महत्वपूर्ण हैं और इसका समाधान आवश्यक हैं किन्तु यहां के नागरिक वर्ष 2015 जबसे यह योजना शुरू हुई हैं लगभग 4 वर्षो से परेशान हो रहे है और यहा वहाँ धक्के खा रहे हैं, क्योंकि इनको प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ नही मिल पा रहा है, यह क्षेत्र डूब क्षेत्र में आता हैं, जब विधायक खुद ज्ञापन के माध्यम से यह बात कह रहे है की 1980 से यह क्षेत्र डूब क्षेत्र से बाहर हो गया हैं तो चालीस वर्षो से मन्दसौर नगर पालिका भाजपा की हैं आप नगर पालिका अध्यक्ष भी रहे हैं पन्द्रह वर्षो तक भाजपा की सरकार रही, तीन बार से आप विधायक हैं, दोबार से इस वार्ड से पार्षद र्ओर अभी न पा उपाध्यक्ष आपकी पार्टी के हैं।
तो आपने इन गरीबो की इस समस्या का समाधान क्यो नही किया यह प्रश्न मन्दसौर शहर की जनता के मन मे आपके प्रभारी मंत्री को दिये ज्ञापन के समाचार पडऩे के बाद मन मे खड़ा हो रहा हैं। अंत में विजय गुजर ने प्रभारी मंत्री हुकुमसिंह कराड़ा को सरस्वती नगर की इस समस्या की गम्भीरता को बताते हुए मांग करी हैं की इस समस्या का समाधान पिछली भाजपा सरकार में हो जाना था मगर उन्होने इन गरीबों की ओर कोई ध्यान नही दिया बल्कि सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए इन्हें गुमराह किया लेकिन अब इस समस्या का समाधान जल्दी से जल्दी होना चाहिये।

patallok

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account