NEWS :

रोज खुलेगा जिला कांग्रेस कार्यालय-प्रभारी मंत्री

रोज खुलेगा जिला कांग्रेस कार्यालय-प्रभारी मंत्री

रोज खुलेगा जिला कांग्रेस कार्यालय-प्रभारी मंत्री

जेल विभाग का होगा कायाकल्प

मंदसौर। जिले के प्रभारी मंत्री हुकुम सिंह कराड़ा मंगलवार की रात को ही मंदसौर पहुंच चुके थे बुधवार को सुबह से ही उन्होंने कार्यकर्ताओं और आम जनता से भेंट कर उनके आवेदन लेकर उन पर कार्रवाई के आश्वासन देकर उन्हें भरोसा दिलाया कि काग्रेस सरकार ने जो वादे किए हैं जो वचन दिये उसे पूरा करेंगे।
11 बजे उन्होंने जिला कांग्रेस कार्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस में जो कहा है हमने किसानों से वादा किया था कर्ज माफी का 10 दिन तो लगने नहीं दिए 2 दिन छोडिय़े 2 घंटे में ही कमलनाथ जी ने कर्ज माफी का आदेश निकाल दिया था और 21लाख किसानों के एक लाख रु तक के ऋण माफ कर दिए हैं और जल्दी ही 2 लाख तक के ऋण माफी का हमने वादा किया था और वह वादा हम पूरा करेंगे।
वचन पत्र गीता की कसम: काग्रेस का वचन पत्र हमारे लिए गीता बाइबल और कुरान है हम कांग्रेस के वचन पत्र में जितने भी वादे किए हैं उन सबको वादे को निभाएंगे और हमने 6 माह के कार्यकाल में लगभग 100 वादे पूरे कर दिए हैं जितना काम 15 साल में भाजपा सरकार ने नहीं किया शिवराज सिंह ने 13 साल में नहीं किया वह सब काम हमने 6 माह में करके दिखा दिया है और जो भी काम शेष रहा है वचन पत्र में जितने भी वादे किए हैं वह सब हम पूरा करेंगे।
रोज खुलेगा कांग्रेस कार्यालय: उन्होंने पालों से रू-ब-रू होते हुए भी कहा था वही बात आज जिला कांग्रेस कार्यालय में दोहराते हुए कहा कि यह निश्चित है कि जिला कांग्रेस कार्यालय रोज नहीं खुल रहा है उससे समस्याएं कार्यकर्ताओं को आ रही है इस पर जोरदार तालियां बजाई गई तो उन्होंने कहा कि प्रकाश जी हमारे वरिष्ठ हैं और जिला कांग्रेस अध्यक्ष हैं और यह हाईकमान के आदेश पर अध्यक्ष बने हैं इनका में सम्मान करना चाहिए सबकी अपनी समस्याएं होती है और हमारी भी अपनी समस्याएं हैं किंतु हम मिल बैठकर निर्णय करेंगे विचार करेंगे और रोज कांग्रेस कार्यालय खुले ऐसा कोशिश करेंगे।
जेल विभाग का होगा कायाकल्प: उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से पुलिस विभाग में और जेल विभाग में शिकायत मिल रही है वह बहुत ही निंदनीय है जेल मंदसौर और नीमच जेल की सभी अधिकारियों को बदला जाएगा जिस प्रकार से चार कैदी जेल तोड़कर भागे हैं इसमें कहीं ना कहीं जेल के अधिकारियो का हाथ हैं। मैं सभी कांग्रेसी कार्यकर्ताओं से कह रहा हूं कि वह किसी भी जेल के अधिकारी का या कर्मचारी की सिफारिश लेकर मेरे पास नहीं आए क्योंकि सबको बदला जाएगा यह कई वर्षों से जमे हुए हैं और इनकी गठजोड़ अपराधियों से है तभी कैदी जेल से फरार हो गए हैं।
ट्रांसफर ऑनलाइन होंगे: ट्रांन्सफर ऑन लाइन होंगे और जो भी उचित होगा वही ही निर्णय शासन के हित में लिया जाएगा किसी की कहने मात्र से कोई ट्रांसफर नहीं किया जाएगा जो तबादला नीति है उस तबादला नीति के अनुसार जितना प्रतिशत जिस विभाग में करना है उसी हिसाब से ट्रांसफर होगा। जिस प्रकार से शिकायतें आ रही है कई विभागों की भ्रष्टाचार की तो सभी कांग्रेसजनों से कहा है कि वे इस बात सतर्क रहें और कोई भी ट्रांसफर के नाम से उनके नाम से पैसे लेता है तो उसे पुलिस के हवाले कर दे।
लगातार करेगे दौरा: उन्होंने आगे बताया कि वे जिले में पावस सत्र के बाद लगातार दौरे करेंगे और दमदारी, मजबूती से वह कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ खड़े हैं जनपद पंचायत, जिला पंचायत, सोसायटी, कृषि उपज मंडी चुनाव में कार्यकर्ताओं को चुनाव लड़ाने में उनके साथ रहेंगे और पूरे प्रदेश में कांग्रेस का परचम लहराएंगे।
भाजपा के आरोपों का खंडन: बीजेपी कह रही की काग्रेस की लूली लगड़ी सरकार है और यह कभी भी गिर सकती है उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार कमलनाथ की सरकार है दिग्विजय सिंह और ज्योतिरादित्य सिंधिया जैसे नेता इस कांग्रेसमें है इस संगठन में हैं तो इस संगठन की सरकार को गिराने की किसी की हिम्मत नहीं हैं, सभी विधायक एक साथ हैं एक मत हैं और वह भाजपा के इस ख्वाब को कभी पूरा नहीं होने देंगे केवल वह अस्थिरता पैदा करने के लिए बयान बाजी कर रहे हैं कार्यकर्ता इसका जवाब दें।
अपराधी, अपराधी होता है: एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि अपराधी किसी मजहब, जाति या धर्म का अपराधी -अपराधी होता है यह कहना कि पश्चिम बंगाल जैसे हालात मध्य प्रदेश हो गए हैं भाजपा प्रदेश सरकार को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं, किंतु अपराधी जो भी पकड़े गए हैं अधिकांश भाजपा के कार्यकर्ता पकड़े गए हैं किंतु हम उन्हें भाजपा के कार्यकर्ता का नाम नहीं दे रहे हम उन्हें अपराधी कह रहे है और अपराधी किसी भी पार्टी का हो सकता है अपराधी होता है हम अपराधियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने के लिए कृत संकल्प हैं और कर रहे हैं।

patallok

leave a comment

Create Account



Log In Your Account