NEWS :

रात ढाई बजे फरार हुए थे चारों कैदी

रात ढाई बजे फरार हुए थे चारों कैदी

रात ढाई बजे फरार हुए थे चारों कैदी

खुलासा-कनावटी जेल से चार कैदियों के फरार होने के मामले में कप्तान ने कहा

एसपी ने प्रेस वार्ता में किया खुलासा, दो प्रहरियों सहित अब तक तीन गिरफ्तार, राजस्थान की ओर मिल रही फरार कैदियों की लोकेशन
पालो रिपोर्टर = मंदसौर

अविभाजित मंदसौर जिले के कनावटी जेल से फरार हुए चार कैदियों के मामले में पुलिस ने अब तक अधिकृत रूप से दो प्रहरियों व एक मास्टर माईंड की गिरफ्तारी का खुलासा किया है। इस मामले में एसपी आरके सगर ने बताया कि चारों कैदी रात करीब ढाई से तीन बजे फरार हुए हैं। वहीं पुलिस को अब तक फरार चारों आरोपियों की लोकेशन राजस्थान की ओर की मिल रही है, जिसके चलते इस दिशा में लगातार पुलिस पार्टियां काम कर रही है।
मामले में मंगलवार दोपहर कंट्रोल रूम पर आयोजित प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए एसपी आरके सगर ने बताया कि मामले में फरार चार आरोपियों के अतिरिक्त उन्हें भगाने के मामले में 10 लोगों पर नामजद केस दर्ज किया जा चुका है। इनमें से दो प्रहरी विजेंद्र धाकड़, ईश्वरचंद्र तथा पूरे योजना बनाने वाले मास्टर माईंड विनोद डांगी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपियों से लगातार पूछताछ व मुखबिर तंत्र के आधार पर फरार चारों आरोपियों की लोकेशन राजस्थान की ओर आ रही है। इसीके चलते नीमच पुलिस लगातार चित्तोड़ व प्रतापगढ़ पुलिस के संपर्क में है। चारों आरोपियों के फोटो राजस्थान सहित मप्र के विभिन्न थानों पर पहुंचा दिए गए हैं। शीघ्र ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे। कप्तान सगर ने कहा कि उक्त घटना की प्लानिंग दो माह पूर्व ही हो चुकी थी, लेकिन दुबेलाल धुर्वे के पतले होने का इंतजार किया जा रहा था। 19 वर्षीय धुर्वे ने भागने के दौरान सलाखों के बीच से निकलने के लिए डायटिंग कर अपना वजन कम किया।

patallok

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account