NEWS :

भाजपा ने कहा कांग्रेस की साजिश

भाजपा ने कहा कांग्रेस की साजिश

भाजपा ने कहा कांग्रेस की साजिश

मामला: नाहरगढ़ डोडाचूरा केस में भाजपा मंडल अध्यक्ष की संदिग्धता का

इधर, पुलिस की जांच चल रही है और उधर राजनीतिक रंग लेता जा रहा है मामला, दिलीप मांदलिया ने संगठन को भी दी सफाई कि मैं तो दूसरे काम से गया था
पालो रिपोर्टर = मंदसौर

पिछले दिनों नाहरगढ़ पुलिस द्वारा एक पिकअप वाहन से 4.80 क्ंिवटल डोडाचूरा जब्ती के मामले में कयामपुर भाजपा मंडल अध्यक्ष दिलीप मांदलिया की संदिग्धता को लेकर भले ही अभी पुलिस जांच पूरी नहीं हुई हो, लेकिन मामले पर सियासती रंग चढऩे लगा है। भाजपा ने इस मामले में कांग्रेस द्वारा उनके मंडल अध्यक्ष को जबरन फसाए जाने की साजिश का आरोप कांग्रेस पर मढ़ा है तो वहीं कांग्रेस ने इस मामले में अपने किसी भी दखल को सिरे से खारिज कर दिया है।
गौरतलब है कि बुधवार को इंदौर में भाजपा विधायक ने एक निगमकर्मी की सरेबाजार पीटाई का अपराध कारित किया। इसी तरह मंदसौर जिले में भी एक एनडीपीएस के प्रकरण में भाजपा कयामपुर मंडल अध्यक्ष दिलीप मांदलिया की संदिग्धता चर्चाओं में हैं और इसी तारतम्य में पुलिस अपनी जांच भी कर रही है। एसे में पालो रिपोर्टर ने जब भाजपा के संभागीय पदाधिकारियों से पार्टी फोरम पर मंडल अध्यक्ष पर किसी तरह की कार्रवाई या कार्रवाई की तैयारी की चर्चा की तो उनने यह कहकर मामले सें पल्ला छुड़वा लिया कि मामले में स्थानीय संगठन पदाधिकारी आपको जवाब देंगे। जब स्थानीय पदाधिकारियों से बात की तो उनका कहना था कि हमारे मंडल अध्यक्ष से हम ने पूछताछ की है। इस मामले में उनका कोई लेना-देना नहीं है वे तो दूसरे किसी मामले में गए थे और कांग्रेस ने जबरन उन्हें फसाने और भाजपा की छपी धुमिल करने के लिए उनका नाम इसमें जोड़ दिया। खैर आपणी मां ने डाकण कुण केवे वाली कहावत की तर्ज पर भाजपा भी अपने मंडल अध्यक्ष को बचाने के लिए पूरजोर कोशिश कर रही है, लेकिन सूत्र बता रहे हैं कि इस मामले दिलीप मांदलिया पर तोड़ बट्टे की दलाली के आरोप लगे हैं, जिनकी पुलिस जांच कर रही है। बता दें कि लगातार मीडिया द्वारा इस मामले पर नजर बनाए रखने के चलते पीछले दिनों खुद कप्तान ने मामले में नाहरगढ़ थाने पर अचानक पहुंचकर आरक्षक से लेकर टीआई तक से वन-टू-वन चर्चा कर जांच प्रारंभ की थी और प्रारंभिक जांच के में कुछ पुलिसकर्मियों पर निलंबन व लाइन हाजिर की कार्रवाई भी की जा चुकी है। इधर, भाजपा द्वारा कांग्रेस पर लगाए गए आरोपों के मामले में कांग्रेस पदाधिकारियों का कहना है कि पुलिस व प्रशासन अपना काम कानूनी तरिके से कर रहा है।
सीएसपी का मोबाइल नेटवर्क से बाहर
इधर, इस मामले में जांच अधिकारी सीएसपी नरेंद्र सोलंकी से बुधवार रात 7.44 बजे उनका पक्ष जानने के लिए उनके मोबाइल नंबर 9713135454 पर लगातार दो बार कॉल किया गया, लेकिन उनका मोबाइल नेटवर्क कवरेज क्षेत्र से बाहर बताता रहा।
जांच के बाद कुछ कह पाउंगा
अभी मामले में सीएसपी साहब जांच कर रहे हैं। किस का रोल है और किस का नहीं इस मामले में जांच पूरी होने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। -हितेश चौधरी, एसपी
आपको जवाब देने के लिए बाध्य नहीं
मैं पार्टी स्तर पर तय करूंगा इसके लिए आपको जवाब देने के लिए बाध्य नहीं हुआ। इस मामले में जो भी होना है पार्टी तय करेगी और आपको यदि जवाब चाहिए तो मंदसौर के ही लिडर आपको जवाब देंगे।
-प्रदीप जोशी, संभागीय संगठन मंत्री
कांग्रेस की साजिश है
वर्तमान में कांग्रेस द्वारा भाजपा कार्यकर्ताओं को जबरन आपराधिक मामलों में फसाने का दौर चल रहा है। हाल ही में दलौदा लूट के बाद हम ने दोपहर एक बजे तक आधे दिन बिना किसी विवाद के बंद रखा। बावजूद इसके हमारे मंडल अध्यक्ष को तहसीलदार ने मुचलके का पत्र भेज दिया है। अब इसे कांग्रेस की गलत राजनीति नहीं कहें तो और क्या कहा जाए। हम इतने साल सत्ता में रहे हम ने कभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं के प्रदर्शनों को लेकर इस तरह का भेदभाव पूर्ण रवैया नहीं अपनाया। कभी उन पर जबरन कार्रवाईयां नहीं की। नाहरगढ़ मामले में भी मंडल अध्यक्ष पर जो आरोप लग रहे हैं वह कांग्रेस की ही साजिश है। हम ने मंडल अध्यक्ष पर कोई कार्रवाई तो नहीं की, लेकिन हां पार्टी की छवी का मामला था। इसलिए मैंने उन्हें बुलाकर उनसे पूछताछ की तो उनका कहना था कि मेरा इस मामले से कहीं से कहीं तक कोई लेना-देना नहीं है। मैं तो एक विवाद के मामले में थाने पर गया था और जबरन मेरा नाम इस मामले से जोड़ा जा रहा है।
-राजेंद्र सुराना, अध्यक्ष, जिला भाजपा
हमारा कोई सारोकार नहीं
पुलिस व प्रशासन कानून के अनुसार अपना काम कर रहे हैं। हम ने कभी किसी प्रशासनिक या पुलिस अधिकारी पर किसी पर जबरन कार्रवाई करने के लिए दबाव नहीं बनाया। भाजपा ने जो आरोप लगाए हैं उनसे हमारा कोई सारोकार नहीं है।
-प्रकाश रातडिय़ा, अध्यक्ष, जिला कांग्रेस

patallok

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account