NEWS :

पहली बारिश में दो गंदे नाले शिवना में मिले

पहली बारिश में दो गंदे नाले शिवना में मिले

पहली बारिश में दो गंदे नाले शिवना में मिले

मंदसौर। एक और जहां सामाजिक संगठन एवं विभिन्न विभागों के कर्मचारी एकजुट होकर मां शिवना के अस्तित्व को बचाने के लिए प्रयासरत है। वहीं नगरपालिका की लापरवाही के चलते गंदे नाले का पानी बहकर शिवना में आ मिला। जिससे शिवना नदी पर कार्य कर रहे समिति के कार्यकर्ताओं में आक्रोश व्याप्त हो गया।
समिति के डॉ रविन्द्र पांडे, बंशीलाल टांक, जय भारत मंच के अध्यक्ष राजेश चौहान का कहना है कि वर्षाकाल के पूर्व ही कई बार नगरपालिका प्रशासन को अवगत करा दिया गया था कि नालों में कचरा व गंदगी भरी है। इसके बाद भी उनके द्वारा ध्यान नहींदिया गया और दोनों नाले गंदे पानी के ओवरफ्लो होकर शिवना नदी में मिल गए। नदी में मिलने से चारों ओर गंदगी ही गंदगी पसर गई। साथ ही बुगलिया खाल में बहाव आने से जलकुंभीबहकर भी नदी में आ गई है।
13वें दिन चला अभियान
इस दौरान शिवना तट पर मौजूद कलश में भरी गंदगी की सफाई करवाई गई। इस अवसर पर समिति के विनय दुबेला, दृष्टानंद नैनवानी, राजेश चौहान, डॉ रविन्द्र पांडे, बंशीलाल टांक, सुरेश भावसार, अजीज उल्लाह खां, सुनिल पोरवाल, जगदीश भावसार, हरीश साल्वी, राजाराम तंवर, मनीष भावसार, कपिल मॉवर सहित सामाजिक कार्यकर्ता मौजूद थे।

patallok

leave a comment

Create Account



Log In Your Account