NEWS :

पहली बारिश में उखड़कर जर्जर हो गई सड़कें, भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ी

पहली बारिश में उखड़कर जर्जर हो गई सड़कें, भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ी

पहली बारिश में उखड़कर जर्जर हो गई सड़कें, भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ी

मन्दसौर। मंगलवार को ग्राम भालोट के ग्रामवासियों ने मंदसौर जिला कलेक्ट्रेट पहुंचकर जनसुनवाई में आवेदन देकर ग्राम में बने सीसी रोड़ एवं भालोट से खजुरी ग्राम तक बने सुदर सड़क में की जर्जर हालत एवं दोनों रोड़ निर्माण में हुए भारी भ्रष्टाचार की जांच करने की मांग की गई।
ग्रामवासियों ने दिये आवेदन में कहा कि ग्राम में बनी सीसी निर्माण की सड़क जो कि अरूण साहु के घर से नारायणसिंह के घर तक बनी हुई है एवं सुदर सड़क जो कि भालोट से खजुरी ग्राम तक बनी है, उक्त सड़कों का निर्माण वर्ष 2016 व 2017 में हुआ है। उक्त दोनों सड़के एक बारिश गिरने के बाद ही काफी जर्जर हालत में हो गई है, सड़कों में दरारे पड़ गई है तथा सुदर सड़क मे ंचुरी नहीं डली और ना ही पुरा रोड़ कम्पलिट किया गया। जिससे प्रतीत होता है कि उक्त सड़के मानक मापदण्ड अनुसार उचित क्वालीफाईट मटेरियल न मिलाते हुए घटिया मटेरियल डाल कर बना दी गई। ग्रामवासियों ने बताया कि सीसी रोड़ बनाने में 13 लाख रू. एवं सुदर सड़क बनाने में 14 लाख रू. का खर्च हुआ है। जिसमें ठेकेदार एवं कर्मचारियों ने भष्टाचार के चलते कम पंूजी में सड़क का घटिया निर्माण कर दिया जिससे सड़क पूरी तरह उखड़ चुकी है।
इस अवसर पर ग्राम भालोट के राजपालसिंह भाटी, दिलीप कुमार प्रजापत, हर्ष कोठारी, अरूण साहू, गोपाल गुंगावड़, श्यामलाल मालवीय, मुकेश नागदा, राधेश्याम परिहार, नारायणसिंह, राजेन्द्रसिंह भाटी, राकेश विश्वकर्मा, शिवलाल राठौर, रमेश मेराणा सहित बड़ी संख्या में ग्रामीणजन उपस्थित थे।

patallok

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account