NEWS :

सीएमओ ने सफाई कार्य का आकस्मिक निरीक्षण किया

सीएमओ ने सफाई कार्य का आकस्मिक निरीक्षण किया

सीएमओ ने सफाई कार्य का आकस्मिक निरीक्षण किया

मंदसौर। मुख्य नगरपालिका अधिकारी आरपी मिश्रा ने सोमवार को नगर के स्वच्छता कार्य का आकस्मिक निरिक्षण किया। सीएमओ मिश्रा ने खानपुरा, अशोक नगर से लेकर रेवास देवड़ा रोड तक बने धुलकोट बांध के मार्ग का निरिक्षण किया। निरीक्षण में साफ -सफाई की स्थिति संतोषजनक नही पाते हुए नपा के सफाई दरोगाओं को इस मार्ग की सफाई करने के निर्देश दिये। सीएमओ मिश्रा ने वार्ड क्र 34, 35,36, 37 एवं 22 के सफाई दरोगाओं को धुलकोट बांध मार्ग की सफाई का कार्य किया गया।
जिसका पालन करते हुएसोमवार को दोपहर में इस मार्ग सफाई का कार्य किया गया। सीएमओं मिश्रा ने आकस्मिक निरीक्षण किया। निरिक्षण के दौरान वार्ड क्र 22 के दरोगा अशोक तवंर, 35 के सफाई दरोगा कैलाश पटवाना, वार्ड क्र 36 के सफाई दरोगा भेरूलाल झांझोट के उपस्थिति रजिस्टर को देखा और तीनों वार्डो मेें सफाई कार्य में अनुपस्थित पाये गये 17 सफाई कर्मचारीयों के आधे दिन के वेतन को काटने के निर्देश दिये। निरिक्षण के अवसर पर नपा कर्मचारी सुशील बोथरा, जाकिर भाई भी साथ थे।
सीएमओ मिश्रा ने सफाई निरिक्षण के दौरान सफाई दरोगाओं को निर्देश दिया कि सफाई कार्य में किसी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये प्रातकाल व दोपहर दोनो पालियों में सफाई कार्य हो जो कर्मचारी दोपहर पाली में अनुपस्थित रहते हैउनकी आधे दिन की अनुपस्थिति दर्ज की जाये तथा उसकी आधे दिन की सेलरी उसके वेतन से कटी जाये। सफाई कार्य में जो भी कर्मचारी लापरवाही बरतते है नपा परिषद आगामी समय में सख्त कार्यवाही करेगी। नपा सुनिश्चित करेगी कि प्रातकाल व दोपहर दोनों पालीयों में सफाई हो ऐा नह होने पर कर्मचारी के विरूद्ध कार्यवाही होगी।

patallok

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account