NEWS :

मासूम से दुष्कृत्य के आरोपी को कोर्ट में पेश किया

मासूम से दुष्कृत्य के आरोपी को कोर्ट में पेश किया

मासूम से दुष्कृत्य के आरोपी को कोर्ट में पेश किया

मंदसौर। अपनी ही भतीजी के साथ दुष्कृत्य करने वाले आरोपी को सोमवार को नाहरगढ़ पुलिस ने कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।
पुलिस के अनुसार मामले में आरोपी सल्लू उर्फ सलीम पिता गुल मोहम्म्द उर्फ जबरू 45 साल निवासी संजीत की गिरफ्तारी कर उसे भादसं की धारा 376(2)(एफ) पास्को एक्ट 5(एम)/6, 5(एन)/6, 3/4 के तहत पॉस्को विशेष न्यायाधीश निशा गुप्ता की कोर्ट में पेश किया गया। यहां से न्यायाधीश ने उसे जेल भेज दिया है।

मंदिर पर चोरी, थाना अनजान
मंदसौर। नाहरगढ़ क्षेत्र के ग्राम सूंठी स्थित राधाकृष्ण मंदिर पर रविवार-सोमवार की दरमियानी रात चोरी की घटना हो गई। बता दें, कि सोमवार रात समाचार लिखे जाने तक मामले में नाहरगढ़ थाने पर कोई जानकारी नहीं थी। सूत्र बता रहे हैं, कि नाहरगढ़ थाना क्षेत्र में चोर लगातार सक्रिय है और पुलिस इन्हें पकडऩे में अब निष्क्रीय साबित हुई है।

इंदरगढ़ वन्य क्षेत्र में भीषण आग
मंदसौर। जिले के भानपुरा क्षेत्र में स्थित इंदरगढ़ आश्रम के पास सोमवार शाम अज्ञात कारणों से वन्य क्षेत्र में जबरदस्त आग लग गई। मौके पर पहुंची करीब तीन दमकलों के मदद से आग पर काबू पाए जाने की कोशिश की जा रही थी। प्राप्त जानकारी के अनुसार इंदरगढ़ मारूति आश्रम माताजी के मंदिर के पास उपर पहाड़ी पर स्थित वन्य परिक्षेत्र में जबरदस्त आग लग गई। आगजनी का दृश्य काफी भीषण और दहला देने वाला था, जिसे देख आसपास के लोगों में दहशत का माहोल बन गया।
सूचना के बाद कुछ ही देर में वन अमला व दमकल वाहन पहुंचे।

patallok

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account