NEWS :

आंधी से चद्दर उढ़े, भैंस की मौत

आंधी से चद्दर उढ़े, भैंस की मौत

आंधी से चद्दर उढ़े, भैंस की मौत

मंदसौर। जिले में सोमवार शाम भी अचानक धुल भरी आंधी के चलते कुछ देर के लिए जन जीवन प्रभावित हुआ। ग्रामीण क्षेत्रों में हवाओं का वेग अधिक होने से एक गांव में लोहे के चद्दर उढ़ गए, तो वहीं एक गांव में पेड़ के नीचे दबने से एक भैंस की मौत हो गई।
सोमवार शाम करीब 6 बजे अचानक मौसम में ठंडक घुल गई और तेज हवाओं का दौर प्रारंभ हो गया। इस दौरान ग्रामीण क्षेत्रों से आंशिक नुकसानी की खबरें भी आए। इनमें खात्याख़ेड़ी निवासी शिवनारायण धनगर की भैंस जिस बबूल के वृक्ष से बंधी हुई थी वह तेज हवा से उखड़ कर भैंस पर ही जा गिरा। वृक्ष के नीचे दबने से भैंस की मौत हो गई। इसी तरह ग्राम आक्या मेड़ी में भी कई घरों के चद्दर उढ़ गए। इनमें से एक चद्दर तो गांव से गुजर रही 11 केवी लाइन के विद्युत पोल पर जाकर अटक गया। इससे क्षेत्र में काफी देर लाइट बंद रही।

बिजली गिरने से दो भैंस की मौत
मंदसौर। सोमवार को बदले मौसम के बाद आसमानी बिजली गिरने से ग्राम पायाखेड़ी में दो भैंस की मौत हो गई।प्राप्त जानकारी के अनुसार पायाखेड़ी निवासी मुबारिक पिता निजामुद्दीन की दो भैंस गांव में ही बंधी हुई थी। इसी दौरान इन पशुओं पर आसमानी बिजली गिरी और दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

patallok

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account