NEWS :

भाजपा देश के शहीदों का अपमान करती हैं-जयवर्धनसिंह

सीतामऊ। 15 वर्षों बाद कांग्रेस की सरकार प्रदेश में आई है और हमारे मुख्यमंत्री को केवल 70 दिन मिले है जिसमे कांग्रेस द्वारा प्रदेश की जनता को दिए गए वचन को पूरा कर दिखया है किसानो के कर्जे को लेकर भाजपा जो गुमराह कर रही है लेकिन हमारी सरकार प्रदेश के हर एक किसान का दो लाख रुपये का कर्जा माफ करने के लिए प्रतिबद्ध है। हमने वृद्धा पेंशन बिजली के बिल, विवाह सहायता के 51 हजार रुपये और एक हजार गौशाला खोलने के वचन को पूरा किया है।
उक्त उद्भबोधन गुरुवार को प्रदेश के नगरीय प्रशासन मंत्री जयवर्धन सिंह ने लोकसभा प्रत्याशी मीनाक्षी नटराजन के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए कहीं। सिंह ने कहा कि भाजपा अच्छे दिन को भूलकर चौकीदार बनाने पर तुले हुए हैं भाजपा राष्ट्रवाद के नाम पर देश को भ्रमित करने का काम कर रही हैं कांग्रेस में 1971 में ही पाकिस्तान पर एक बड़ी सर्जिकल स्ट्राइक कर उसके दो टुकड़े कर दिए थे भाजपा का काम देश के शहीदों का अपमान करना है भोपाल से भाजपा की प्रत्याशी देश के शहीद को श्राप देती है अगर भाजपा की असली बात हर घर में पहुंचने लगे तो जनता इन लोगों को टाटा बाय बाय करने लगेगी भाजपा के राज में महंगाई से आम आदमी परेशान है मोदी सरकार की नोट बंदी से व्यापारियों की कमर टूट गई है लेकिन मोदी जी के मित्र विजय माल्या व नीरव मोदी विदेश में मौज कर रहे हैं वही केंद्र में हमारी बनती है तो हर गरीब को 6 हजार रुपये साल नही बल्कि 6 हजार रुपये महीना व 72 हजार रूपये सालाना मिलेंगे।
विधायक डंग ने कहा कि हमारी सरकार ने 21 लाख किसानों में कर्जे माफ किये है और प्रदेश के हर एक को किसान कर्ज माफी योजना का लाभ मिलेगा। अगर किसानों का कर्जा माफ नही होता तो किसानों के खातों में गेहूं खरीदी का पैसा नही आता। सभा का संचालन ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह पंवार ने किया। स्वागत उद्बोधन वरिष्ठ कांग्रेस नेता रामेश्वर जामलिया दिया। इस अवसर पर कांग्रेस नेता सोमिल नाहटा परशुराम सिसोदिया, सुरेंद्र व्यास, दिनेश सेठिया, संजय सोनी, संग्रामसिह, सुमित रावत रमेशचंद्र मालवीया, भागीरथ भम्भोरिया, प्रकाशचन्द्र पटवारी, जितेन्द्रसिंह सुरखेड़ा, मुकेश चोरडिया, प्रतीक गिरोठिया, दीपक सोलंकी उपस्थित थे।

ग्रामीणों की मूलभूत सुविधाओं को देंगे तवज्जो- नटराजन


मंदसौर।
पूर्व सांसद एवं लोकसभा कांग्रेस प्रत्याशी मीनाक्षी नटराजन ने गुरूवार को जावद विधानसभा में विभिन्न ग्रामो में प्रभावी जनसंपर्क करते हुये जनमानस से परिवर्तन हेतु देश के दिल से दिल्ली तक कांग्रेस सरकार लाने का आव्हान किया। विभिन्न ग्रामो में जनसंपर्क अभियान के दौरान उन्होंने किसानो, युवाओं, महिलाओं के अलावा छोटे व्यापारियों का मुद्दा प्रमुखता से उठाते हुये ग्रामीण क्षेत्रो में स्थानीय सुविधाओ का तरजीह देने का वादा करते हुये जनता से परिवर्तन हेतु मतदान करने का आग्रह किया। इस दौरान पूर्व विधायक पुष्पा भारतीय, जावद विधानसभा के प्रत्याशी रहे राजकुमार अहीर, नीमच विधानसभा प्रत्याशी रहे सत्यनारायण पाटीदार, जिला कांग्रेस कार्यवाहक अध्यक्षगण संजीव पगारिया, मधु बंसल सहित ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्षगण व अन्य नेता साथ थे।
नटराजन के आगमन के प्रति दिखाया विश्वास किया स्वागत
कांग्रेस प्रत्याशी मीनाक्षी नटराजन के आगमन पर जावद विधानसभा के विभिन्न ग्रामो में कांग्रेसजनों एवं क्षेत्रवासियो ने स्वच्छ एवं ईमानदार प्रत्याशी मीनाक्षी नटराजन का स्वागत किया। बडी संख्या में कांग्रेस नेताओं एवं कार्यकर्ताओं की उपस्थिति में रहवासियो विशेषर मातृशक्ति ने दीदी नटराजन का स्वागत करते हुये लोकसभा चुनाव हेतु अपना समर्थन व्यक्त किया।
यहां करेगी जनसंपर्क
पूर्व सांसद एवं लोकसभा कांग्रेस प्रत्याशी मीनाक्षी नटराजन 17 मई को मल्हारगढ़ ब्लॉक में जनसंपर्क करते हुये आर्शिवाद प्राप्त करेगी। इस दौरान मल्हारगढ विधानसभा कांग्रेस प्रत्याशी परशुराम सिसोदिया, प्रदेश कांग्रेस महासचिव श्यामलाल जोकचंद्र, मल्हारगढ ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष अनिल शर्मा, कार्यकारी अध्यक्ष तुलसीराम पाटीदार सहित झारडा, खेजडी, हरसोल, नारायणगढ, मल्हारगढ, पिपलिया मंडी आदी क्षेत्रो के नगर अध्यक्षगण भी उनके साथ रहेंगे।

patallok

leave a comment

Create Account



Log In Your Account