NEWS :

दो युवकों ने फांसी लगाकार आत्महत्या कीदो युवकों ने फांसी लगाकार आत्महत्या की

एक ने अपने कमरे में तो दूसरे ने दी जंगल में जानएक ने अपने कमरे में तो दूसरे ने दी जंगल में जानएक ने अपने कमरे में तो दूसरे ने दी जंगल में जान

पालो रिपोर्टर = मंदसौर
नाहरगढ़ थाना क्षेत्र में दो अलग-अलग गांवों में दो युवकों ने अज्ञात कारणों से फांसी लगाकार आत्महत्या कर ली। इनमें से एक ने अपने कमरे में फांसी लगाकर जान दी तो दूसरा गांव के जंगल में एक पेड़ पर फांसी के फंदे से लटकर काल के गाल में समा गया।
पुलिस के अनुसार पहला मामला नाहरगढ़ का ही है, जहां आबिद पिता सिराज मंसूरी 33 व उसके परिजन रविवार सुबह जब उठे तो 6 बजे देखा कि परिवार का ही शरीफ पिता मोहम्मद हुसैन 30 साल अपने कमरे में छत पर लगे एंगल से रस्सी का फंदा बांधकर उस पर लटका हुआ है। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। शरीफ के इस तरह आत्महत्या कर लेने से पूरा परिवार स्तब्ध है और गांव में सनसनी का माहोल है।
इसी तरह दूसरा मामला सुबह 7.30 बजे का है, जब तवरसिंह पिता डूंगरसिंह राजपूत 25 साल निवासी सेसड़ी सुबह 7.30 बजे शौच करने गांव के जंगल में जा रहा था। इसी बीच गांव के बाहर जंगल स्थित एक गौंदी के पेड़ पर उसका छोटा भाई भंवरसिंह पिता डूंगरसिंह 34 साल फांसी पर लटका हुआ था। तवरसिंह ने तुरंत परिजनों को सूचना दी और मौके पर बुलवाया। कुछ ही देर में कई ग्रामीण भी यहां पहुंच गए और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। दोनों मामलों में सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने एफएसएल दल के साथ मौके का पंचनामा बनाया और दोनों शव पीएम के लिए पहुंचवाए। दोनों मामलों में पुलिस ने मर्ग दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी है।

patallok

leave a comment

Create Account



Log In Your Account