NEWS :

सेवा कार्य के लिए केवल धन की नहीं, मन की भी जरूरत है-डॉ मिश्रा

मन्दसौर। लायंस क्लब गोल्ड द्वारा स्वास्थ्य के क्षेत्र में लगातार किये जा रहे सेवा प्रकल्प प्रेरणादायी है। सेवा कार्य करने के लिये केवल धन की ही नहीं अच्छे मन की भी आवश्यकता होती है।
उक्त उद्गार लायंस क्लब गोल्ड द्वारा विमल पामेचा के सहयोग से जिला चिकित्सालय के जच्चा वार्ड में भेंट किए गए दो एयर कूलर के अवसर पर अतिथि के रूप में उपस्थित सिविल सर्जन डॉ एके मिश्रा ने व्यक्त किये। उन्होंने कहा कि संस्थाओं के माध्यम से ही अधिकांश जरूरतमंदों को सहायता उपलब्ध हो पाती है।
दानदाता विमल पामेचा ने इस अवसर पर कहा कि दान देने वालों की कमी नहीं है, पुरूषार्थ पूर्वक उनके पास पहुंचना ही कठिन है। उन्होंने गोल्ड क्लब की गतिविधियों की प्रशंसा की। इस अवसर पर प्रबंधक डॉ हिमांशु यजुर्वेदी ने भी संबोधित किया। स्वागत भाषण देते हुए क्लब अध्यक्ष सुरेश सोमानी ने कहा जच्चा वार्ड में जच्चा व नवजात बच्चे भीषण गर्मी की तपन से काफी परेशान हो रहे थे, यहां की कूलर की आवश्यकता के बारे में जानकारी प्राप्त होते ही जच्चा बच्चा की सुविधा व गर्मी से निजात दिलाने के लिये दो कूलर उपलब्ध कराए गए हैं।
इस अवसर पर लायन अध्यक्ष सुरेश सोमानी, उपाध्यक्ष डॉ चंदा कोठारी, विजय पलोड़, दिनेश बाकलीवाल व सीए रितेश पारीख ने अतिथि व दानदाता का स्वागत किया। कार्यक्रम में जिला चिकित्सालय के स्टीवर्ड जितेन्द्र जैन, स्टॉफ नर्स अरूणा नायर, आभा पाल भी उपस्थित थी। संचालन उपाध्यक्ष डॉ चंदा कोठारी ने किया, आभार दिनेश बाबानी
ने माना।

patallok

leave a comment

Create Account



Log In Your Account