NEWS :

मतदान की शपथ ली गई

मंदसौर। जैन सोश्यल डायमंड मंदसौर के सदस्यों द्वारा मतदान की शपथ ली गई, लोकतंत्र के महापर्व आम चुनाव में हम जरूर मतदान करेंगे और लोकतंत्र को मजबूत करेंगे। मतदान करना हमारा अधिकार ही नहीं है बल्कि यह जिम्मेदारी भी है कि हम सभी मतदाता मतदान करें।
संस्थापक संदीप जैन ने कहा कि लोकतंत्र में वोटिंग एक ऐसी प्रकिया है, जिसके बिना लोकतंत्र की कल्पना भी अधूरी है। लोग सरकार चुनते हैं जो उनके हित के लिए कार्य करते हैं। इसके बाद भी शत-प्रतिशत वोटिंग नहीं होती है। जबकि चुनाव में सभी की सहभागिता बहुत जरुरी है। मतदान का प्रतिशत बढ़ाने के लिए कहा कि वोटिंग ज्यादा से ज्यादा होगी तो देश में मजबूत सरकार बनेगी, जिससे लोगों को फायदा भी होगा।
अध्यक्ष खाबिया ने मतदाताओं को चुनाव में आवश्यक रूप से मतदान करने के लिए अपील की, साथ ही मतदाताओं से कहा कि वे स्वयं मतदान करें और अपने परिचित मतदाताओं को भी मतदान करने के लिए प्रेरित करें। मतदाताओं को लोकतंत्र के महापर्व पर वोटर को अपने मताधिकार का उपयोग अवश्य करना चाहिए। सचिव पंकज मुरडिय़ा ने कहा लोकतंत्र के महापर्व में हर एक को अपनी सहभागिता निभानी चाहिए। हर एक वोट का महत्व होता है। सभी को वोट के लिए प्रेरित किया जाएगा।
इस अवसर पर गु्रप संस्थापक संदीप जैन, अध्यक्ष अशोक खाबिया, सचिव पंकज मुरडिय़ा, अरुण मुरडिय़ा, ओम अग्रवाल, अनिल अग्रवाल, संदीप दोशी, मुकेश भूता, महेश पोरवाल, दिलीप अग्रवाल, मनीष खाबिया, सुनील मेहता, साक्षी जैन, पुष्पलता चंडालिया, रानी अग्रवाल, अमिता मुरडिय़ा, कल्पना दोशी, पीनल भूता, सुनीता खाबिया, रूचि मुरडिय़ा, कुसुम पोरवाल,भारती अग्रवाल, हेमा खाबिया, रीता मेहता आदि ने मतदान की शपथ ग्रहण की।

patallok

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account