NEWS :

दिन दहाड़े घर में घुसकर मोबाइल चोरी

नयापुरा रोड स्थित मकान की दूसरी मंजिल पर पड़ा था मोबाइल, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ चोर
पालो रिपोर्टर = मंदसौर

चोर-उचक्कों में कोतवाली पुलिस का भय लगभग पूरी तरह समाप्त हो चुका है। शायद यही कारण है, कि पहले लगातार दो दिन तक शहर के घनी आबादी क्षेत्र स्थित मंदिरों को दिन दहाड़े निशाना बनाया गया और अब एक चोर ने तो कमाल ही कर दिया। नयापुरा रोड जैसे व्यस्ततम क्षेत्र में एक घर के दूसरी मंजिल तक पहुंचकर वहां रखा 9 हजार का मोबाइल चुरा लिया और बाद में उसी मोबाइल पर कॉल करने पर कह रहा है, कि मोबाइल तो नहीं लौटाउंगा।
प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार दोपहर 12 बजे नयापुरा रोड निवासी हितेश ढेबाना अपने परिवार के साथ घर के नयापुरा रोड वाले द्वार में घुसने वाले कमरे में बैठकर टीवी देख रहे थे।
इसी दौरान घर के कालाखेत घाटी वाले यानि पीछे के द्वार से बाकायदा चैनल खोलकर एक चोर अंदर घुसा और करीब तीन मिनट तक घर के अंदर ही रहा। अंत में वो यहां दूसरी मंजिल पर हितेश के छोटे भाई के कमरे में पलंग पर पड़ा एमआई कंपनी का मोबाइल चुरा ले गया। जब परिजनों ने मोबाइल खोजा नहीं मिला। काफी ढूंढने के बाद उनने सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो पता चला कि दोपहर 12 बजे उक्त चोर घर में घुसा और मोबाइल चुरा ले गया। चोर हुलिए से कोई स्मैक्चि लग रहा है। मामले में हितेश ने कोतवाली में एक आवेदन दिया, जिसकी पुलिस जांच कर रही है। इसके बाद शाम को जब हितेश ने मोबाइल पर कॉल किया तो घंटी गई और सामने वाले ने उठाया भी। जब हितेश ने उसे लालच दिया कि भैया रूपए ले लो, लेकिन मोबाइल लौटा दो, लेकिन उसने साफ कह दिया एसा तो नहीं होगा।

patallok

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account