NEWS :

देश में चल रही है मोदी के नाम की सुनामी-अमित शाह

सियासत/भाजपा प्रत्याशी गुप्ता के समर्थन में मनासा पहुंचे भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, आमसभा को किया संबांधित

पालो रिपोर्टर = मंदसौर/नीमच
मैं देश के हर कोने कोने कोने में चारों दिशाओं में घूम घूम कर आया हूं और पूरे देश के अंदर मोदी के समर्थन में लहर चल रही है। मैं यहां 282 सभा कर रहा हूं और चारों तरफ एक ही नारा लग रहा है मोदी-मोदी, जिन्होंने पिछले 5 वर्षों में जनता के विश्वास को जीता है और इस बार भी पक्का यकीन के साथ कह सकता हूं कि 2& मई को जब परिणाम आएंगे तो देश की तस्वीर साफ होगी। उक्त बात भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने मंदसौर लोकसभा क्षेत्र के मनासा में आयोजित आमसभा को संबंोधित करते हुए कहीं।
भाजपा प्रत्याशी सुधीर गुप्ता के समर्थन में आमसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि जब 5 साल पहले यूपी की सरकार थी तो कभी भी निर्णय नहीं लिया जाते थे एक ऐसी सरकार चलती थी जिसका हर मंत्री प्रधानमंत्री हुआ करता था और प्रधानमंत्री मौन रहते थे परंतु 2014 के पश्चात आम चुनाव में जनता ने मोदी को प्रधानमंत्री के रूप में चुना और परिणाम आपके सामने हैं। महज 5 सालों में देश एक ताकत के रूप में उभर कर सामने आया है और जल्द ही पूरे विश्व में सिर्फ एक ही नाम होगा वह है भारत।
सांसद सुधीर गुप्ता ने कहा कि मोदी की सरकार में महज 5 वर्षों में संसदीय क्षेत्र की तस्वीर बदली है। प्रधानमंत्री आवास योजना में नीमच जिला देश में सर्वो’च स्थान पर आया है और माइक्रो एरिगेशन से लेकर रेलवे और सड़कों के विकास में तेजी से क्षेत्र में वृद्धि हुई है और यही कारण है कि आज पूरे देश में मोदी की सरकार बनते स्पष्ट दिखाई दे रही है।
आम सभा को क्षेत्र के लोकसभा क्षेत्र के विधायकगण अनिरुद्ध माधवमारू, यशपालसिंह सिसोदिया, दिलीपसिंह परिहार, ओमप्रकाश सकलेचा, देवीलाल धाकड़, जगदीश देवड़ा, पूर्वमंत्री कैलाश चावला और अर्चना चिटनिस ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम का संचालन बंशीलाल पाटीदार ने किया। इस अवसर पर भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा, मदनलाल राठौर, नानालाल अटोलिया, जिलाध्यक्ष राजेन्द्र सुराणा, हेमन्त हरित, जिला पंचायत अध्यक्ष अवंतिका जाट, प्रियंका गोस्वामी सहित कई पदाधिकारी, कार्यकर्ता व बड़ी संख्या में किसानबंधु व नागरिकगण उपस्थित थे।

patallok

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account