NEWS :

घर पर अकेले सोए वृद्ध को पीटकर बदामश ले उड़े डोडाचूरा

पिपलियामंडी। बीती रात्रि गांव बालागुढ़ा में बदमाश एक घर में घुसकर वृद्ध से मारपीट के बाद 60 किलो डोडाचूरा व मोबाइल लूट ले गए। पुलिस ने मामला दर्ज किया है। जानकारी के अनुसार उमरिया मार्ग पर अम्बालाल पाटीदार (70) बाड़े पर बने घर में अकेले सोए थे। रात्रि 1.30 बजे करीब पांच बदमाश चोरी की नियत से पहुंचे, वृद्ध के जाग जाने पर मारपीट की व मंूह कपड़े से दबा दिया, वृद्ध के सिर में हथियार से हमला किया, जिससे सिर में चोंट आई। बदमाश 4 बोरों में भरा करीब 60 किलो डोडाचूरा व मोबाइल लूट ले गए व बाहर से सांकल लगा दी। जैसे-तैसे घायल वृद्ध छत पर चढ़कर दिवार से नीचे उतरा व पड़ोसियों व परिजनों को घटना की जानकारी दी। वृद्ध को जिला अस्पताल भर्ती कराया। सूचना पर टीआई नरेन्द्र यादव मौके पहुंचे व घटना की जानकारी ली। सुबह पुलिस का डॉग स्क्वायड भी पहुंचा। इधर सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने मामले में अम्बाव के तीन युवकों को भी पूछताछ के लिए पकड़ा है।
प्रकरण दर्ज, जांच जारी है: टीआई नरेन्द्र यादव ने बताया पुलिस ने धारा 382 में मामला दर्ज कर लिया है, जांच जारी है, बदमाशों को पकडऩे के प्रयास किए जा रहे है।
साढ़े 23 किलो डोडाचूरा के साथ एक धराया
मंदसौर। सुवासरा पुलिस ने रेलवे स्टेशन पर घुम रहे पंजाब के एक तस्कर को साढ़े 23 किलो डोडाचूरा के साथ गिरफ्तार किया।
पुलिस के अनुसार मुखबिर की सूचना पर रेलवे स्टेशन पर घुम रहे रजिंद्रसिंह पिता कुलदीपसिंह निवासी झंडा कला थाना सरदूल जिला पंजाब की तलाशी ली तो उसके बेग से 23 किलो 600 ग्राम डोडाचूरा बरामद हुआ। मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर उसे न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे 4 मई तक की पीआर
पर भेजा है।

patallok

leave a comment

Create Account



Log In Your Account