NEWS :

सुगंधदेवी ने अपनी सुरीली आवाज से मंदसौर को किया गौरवान्वित

मन्दसौर। मन्दसौर निवासी सुंगधदेवी गंधर्व वर्तमान में अपनी सुरीली आवाज की वजह से सोश्यल मीडिया पर धूम मचाये हुए हैं। उनकी आवाज के दिवाने ना सिर्फ आम आदमी बल्कि देश के ख्यात नाम गायक सोनू निगम, दलेर मेहंदी, शंकर महादेवन ने जहां सोश्यल मीडिया पर तारीफ की वहीं वरिष्ठ एवं राष्ट्रीय पत्रकार रजत शर्मा ने भी उनकी आवाज की प्रशंसा की।
सुगंधदेवी गंधर्व के पौत्र त्रिलोक व उमेश गंधर्व ने गंधर्व द्वारा गाया गया एक गीत फेसबुक पर 5 अप्रैल को वायरल किया। करीब 60 वर्षीय सुगंधदेवी का गीत जैसे ही फेसबुक पर भेजा गया तो कुछ ही समय में उनके करोड़ों फैन्स बन गये तथा सभी ने उनकी मुक्त कंठ से तारीफ की। इसे लगभग 1 करोड़ से ज्यादा लोगों लाईक किया तथा हजारों लोगों ने उसे शेयर किया।
प्रसिद्ध गायक सोनू निगम ने जब सुना तो उन्होनें अपने पीए के माध्यम से उमेश गंधर्व को फोन लगाकर माता श्रीमती सुगंधदेवी से मिलने की इच्छा जाहिर की, वहीं दिलेर मेहंदी ने भी कॉल करके 19 अप्रैल को मिलने के लिये बुलाया। साथ ही उन्होनें माताजी सुंगधदेवी के चरण स्पर्श करने की बात भी कही।
पत्रकार रजत शर्मा ने भी फोटो पर कमेंट कर कहा कि बिना स्टूडियों और बिना किसी इंस्ट्रूमेंट की सहायता से इस तरह की मधुर आवाज उन्होनें पहले कभी नहीं सुनी।

patallok

leave a comment

Create Account



Log In Your Account