NEWS :

युवाओं को बेहतर मौका देकर भविष्य निर्माण करेंगे-नटराजन

मंदसौर। पूर्व सांसद एवं लोकसभा कांग्रेस प्रत्याशी मीनाक्षी नटराजन ने शुक्रवार को भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन द्वारा आयोजित युवा सोच बेहतर भारत विषय पर आधारित कार्यक्रम के तहत युवाओं एवं विधार्थियो की चर्चा की। चर्चा के दौरान नटराजन ने देश के मौजूदा परिस्थितियो में युवाओ के लिये रोजगार, राष्ट्र निर्माण में युवाओ की भूमिका के साथ ही युवाओ एवं विधार्थियों की स्थिति पर विस्तार से चर्चा की। इस दौरान एनएसयुआई जिलाध्यक्ष सुनिल बसेर, मंडलम अध्यक्ष अंशाशु संचेती, एनएसयुआई विधानसभा अध्यक्ष आदर्श जोशी, अश्फाक हुसैन, ब्रजेश राठौर, राघव शक्तावत सहित अनेक युवाजन इस दौरान उपस्थित थे।
नटराजन ने कहा कि अगर योग्यता को समय पर अवसर नही मिले तो उस योग्यता का कोई मोल नही रह जाता है ऐसी ही परिस्थतियां देश में युवाओ के लिये बनी हुई है। देश की वर्तमान युवा पीढी राष्ट्र के लिये बहुत कुछ करना चाहती है। स्वयं के लिये, परिवार के लिये और देश के लिये उनके मन में स्वप्न है उन स्वप्न को साकार करने के लिये राहुलजी के नेतृत्व में अगर केन्द्र मे कांग्रेस सरकार बनती है तो उन्हें पुरा करने की पुरी कोशिश की जायेगी।
नटराजन ने कांग्रेस घोषणा पत्र में युवाओ एवं विधार्थियो के लिये किये गये वादो का स्मरण कराते हुये कहा कि प्रतिभावान युवाओं के लिये एज्युकेशन लोन को सरल बनाया जायेगा। देश के युवाओ को अवसर देने के लिये सन् 2020 तक 22 लाख युवाओ की भर्ती होगी जिसमें से दस लाख युवाओ को ग्रामीण क्षेत्र से अवसर मिलेगा। उन्होंने कहा कि देश का युवा परिश्रमी और प्रतिभावान है जिसे राहुलजी के नेतृत्व में ओर अधिक निखारते हुये बेहतर भारत के निर्माण में पूर्ण अवसर प्रदान किये जाएंगे।
युवाओं ने दीदी से किया सीधा संवाद
युवा सोच बेहतर भारत कार्यक्रम के तहत इस दौरान उपस्थित युवाओं एवं विघार्थियों ने नटराजन से सीधा संवाद किया। इस दौरान युवाओं ने कांग्रेस का युवाओ के लिये विजन, देश के मौजूदा हालात एवं शिक्षा के अवसर, उच्च शिक्षा हेतु प्लान के साथ ही संसदीय क्षेत्र में उनके द्वारा युवाओ को उपलब्ध करवाने वाले अवसरो पर खुलकर प्रश्न किये जिनका विस्तार से उत्तर देते हुए नटराजन ने युवाओ की जिज्ञासाओं को शांत किया।

patallok

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account