NEWS :

10 सालों से फरार कुख्यात बदमाश खानशेर लाला धराया

देशी पिस्टल व 5 जिंदा कारतूस सहित किया पकड़ाया, रतलाम पुलिस का 10 हजार इनामी है खानशेर
पालो रिपोर्टर = मंदसौर

एसपी विवेक अग्रवाल के निर्देशन में चल रहे फरार स्थाई एवं फरार वारंटियों की धरपकड़ अभियान को एक और सफलता मिली है। दरअसल पुलिस ने 10 सालों से फरार स्थाई एवं फरार वारंटी कुख्यात बदमाश खानशेर लाला को अवैध देशी पिस्टल मय 5 जिन्दा राउण्ड के साथ पकड़ा है। गौरतलब है, कि खानशेर पर रतलाम पुलिस ने 10 हजार का इनाम घोषित किया हुआ है।
पुलिस कप्तान विवेक अग्रवाल के अनुसार गोपालकृष्ण गौशाला के पास नाकाबंदी कर बाइक एमपी 14 एमयू 8205 के चालक आरोपी खानशेर पिता गुलशेर लाला पठान निवासी लसुडिय़ा ईला थाना भावगढ को रोककर तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान आरोपी के कब्जे से अवैध देशी पिस्टल मय 5 जिन्दा राउंड के पाई जाने से जब्त की गई। आरोपी को गिरफ्तार कर कोतवाली में 25/27 आम्र्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया। यहां यह उल्लेखनीय है कि खानशेर लाला के विरुद्ध अफजलपुर थाने में साल 2011 में एनडीपीएस एक्ट, भावगढ़ थाने में साल 2018 में एनडीपीएस एक्ट एवं सैलाना थाना रतलाम में 5 लाख की लूट का केस दर्ज है। खानशेर उक्त प्रकरणों में स्थाई वारंटी होकर लगभग 10 सालों से फरार था तथा आरोपी 10 हजार रुपए का इनामी बदमाश भी है। उक्त कार्यवाही में उप निरीक्षक गोपालसिंह गुणावद, प्रआर महेश शर्मा, अजीतसिंह, रमीज, दशरथ मालवीय एवं अजय सोलंकी की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

वायडी नगर ने भी की कार्रवाई
इधर, वायडी नगर पुलिस ने भी एक आरोपी को देशी पिस्टल मय जिंदा कारतूस के धरदबोचा। पुलिस के अनुसार भुनियाखेडी फन्टा यात्री प्रतीक्षालय के पास से वसीम उर्फ गोलू पिता सद्दीक उर्फ बाबू खान निवासी चित्तौडग़ढ को घेराबंदी कर पकड़ा। तलाशी के दौरान उसके कब्जे से अवैध देशी रिवाल्वार मय 2 जिन्दा कारतूस पकड़ाई। मामले में पुलिस ने 25, 27 आम्र्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया। उक्त कार्यवाही में एसआई बापूसिंह बामनिया, आरक्षक जुझारसिंह की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

patallok

leave a comment

Create Account



Log In Your Account