NEWS :

खेत पर मिली किसान की लहू-लूहान लाश

पुलिस ने किया हत्या का केस दर्ज, सालों से अकेला खेत पर रह रहा था किसान
पालो रिपोर्टर = सीतामऊ

समीपस्थ ग्राम धंधेडा में सालों से अपने खेत पर अकेले रह रहे एक किसान की ग्रामीणों ने रविवार सुबह उसी के खेत पर लहू-लूहान लाश देखी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले में हत्या का केस दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार धंधेडा निवासी सत्यनारायण पिता गिरधारी माली 40 वर्ष की हत्या होने का मामला सामने आया है। सत्यनारायण माली गांव में अकेला अपने खेत पर झोपड़ी बना कर रहता था। उसकी पत्नी व बच्चे इंदौर में निवास करते हैं। शनिवार को रात में सत्यनारायण अपने खेत पर बनी झोपड़ी में सो रहा था। सुबह लगभग 11 बजे खेत पर जाते हुए गांव के लोगों की सत्यनारायण के शव पर नजर पड़ी जो खून में लथपथ पड़ा हुआ था उसके सीर चोट के निशान पाए गए है। इस संबंध में एएसपी वीके सिंह ने बताया कि सत्यनारायण के सर पर चोट के निशान पाए गए हैं। पुलिस तथ्यों के आधार पर प्रारंभिक जांच कर रही है। पीएम रिपोर्ट आने पर ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। गंाव वालों के अनुसार सत्यनारायण की पत्नी अपने बच्चों सहित अपने मायके इंदौर में निवास करती है व सत्यनारायण लगभग दो वर्ष से गांव मे अकेला निवास करता था।
पीएम रूम का तोडऩा पड़ा ताला
सत्यनारायण का शव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर पीएम के लिए गया, लेकिन अस्पताल कर्मचारियों को पीएम रूम की चाबी नही मिलने पर शिवसेना जनसम्पर्क प्रमुख नाहरसिह द्वारा पीएम रूम का ताला तोडऩा पड़ा।

patallok

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account