NEWS :

हम तो साहब के मुखबिर हैं…!

मामला: सुवासरा पुलिस की सट्टा कार्रवाई का
टीआई के कहने पर मौके से छूटे अनिल, जुगल और चेतन ने एसपी कार्यालय में कहा
पालो रिपोर्टर = मंदसौर

सुवासरा पुलिस द्वारा 2.70 लाख का सट्टा पकडऩे के बाद 16 हजार 800 का केस बनाकर 12 में से पांच लोगों को छोडऩे के बड़े झोल का मामला कप्तान के पास पहुंचने के बाद एक नया गणित लगाया है। दरअसल टीआई जितेंद्र यादव ने जिन पांच लोगों को छोड़ा उन्हें अपना मुखबिर साबित करने का प्रयास किया है और इसी प्रयास की पहली कड़ी में चेतन चौधरी, जूगल वेद और अनिल धनोतिया को मंदसौर एसपी कार्यालय भी पहुंचाया कि वहां जाकर कह दो कि हम तो टीआई साहब के मुखबिर हैं।
सूत्र बता रहे हैं, कि उक्त सट्टे की कार्रवाई में पांच लोगों को छोडऩा अब सुवासरा टीआई के गले की वो हड्डी बनता जा रहा है, जो न तो उनसे उगली जा रही है न निगली जा रही है। इधर, मामला कप्तान के दरबार में पहुंचने के बाद अच्छी खासी अखबारबाजी होने से और अधिक पैचिदा हो गया है। एसे में टीआई यादव ने रविवार को एक नया दाव खेला। दरअसल सूत्र बता रहे हैं, कि उनने जिन पांच को छोड़ा उनमें शामिल युकां प्रदेश सचिव चेतन चौधरी, भाजपा मंडल मीडिया प्रभारी अनिल धनोतिया व जूगल वेद को सीखा-पढ़ाकर भेजा कि मामले में मेरी नौकरी पर आ गई है। इसलिए तुम लोग क्राइम बैठक से पहले एसपी साहब के पास जाओ और कह दो कि हम तो टीआई साहब के मुखबिर हैं। एसे में तीनों रविवार को मंदसौर पहुंचे और इस बात का लिखित आवेदन भी एसपी कार्यालय में दिया तथा यहां एक आला अधिकारी ने उन्हें यह तक कहा कि तुम लोग आए हो और फिर अखबारबाजी होगी, तो सामने वाला फिर आ जाएगा। हालांकि इस मुलाकात को खुद एसपी विवेक अग्रवाल महज अफवाह बता रहे हैं। उनका कहना है, कि उनसे कोई नहीं मिला है।
क्या कहते हैं संबंधित
मामले में मैं एसपी साहब के सामने गुनाह कबूल कर चुका हूं। न्यायालय में भी कबूल करूंगा खुद जाकर। यदि इसके बावजूद भी न्यायालय मुझे दंड देगा तो मैं न्यायालय का निर्णय शिरोधार्य करूंगा। अब आगे भी इस तरह की बेइमानी और भ्रष्टाचार के खिलाफ जंग जारी रहेगी। कानूनी नियमों के अनुसार लड़ाई लडूंगा।
-दिनेश पाटीदार, मामले का आरोपी
क्या कहते हैं जिम्मेदार
मुझ से रविवार को इस मामले में कोई नहीं मिला। मामले की जांच रिपोर्ट आने वाली है। जल्द ही पूरा मामला साफ हो जाएगा।
-विवेक अग्रवाल, एसपी

patallok

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account