NEWS :

जिला चिकित्सालय पहुंचे सांसद गुप्ता, जाना मरीजों का हाल

मंदसौर। सांसद सुधीर गुप्ता ने गुरूवार को जिला चिकित्सालय में प्रधानमंत्री आयुष्मान योजना के तहत उपचाररत लाभार्थियों से मिले। इस अवसर पर सीएमएचओ डॉ. महेश मालवीय, सीएमओ डॉ. अधीर मिश्रा, आयुष्मान योजना की नोडल अधिकारी प्रेमलता डाबी, डॉं. हिमांशु यर्जुवेदी, राजकुमार भमबोरिया, भरत नागर, पार्षद प्रतिनिधी आशीष गौड़ सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे।
सांसद गुप्ता ने गुड्डी बाई पति मदनलाल वर्ष निवासी नरसिंहपुरा, भुरीबाई पति ईस्माईल निवासी मुल्तानपुरा, भागवन्ता पति गोविन्द सिंह निवासी छोटाकुण्डला एवं जमनाबाई पति निवासी रतन पिपलिया से मिले। इसी के साथ ही अन्य मरीजों से भी चर्चा की। सांसद द्वारा मरीज के परिजनों से पूछने पर भागवन्ता के पिता गोवर्धनलाल ने बताया कि आयुष्मान योजना के तहत बेटी का उपचार हुआ व एक रूपया भी कहीं नहीं लगा।
इसके बाद सांसद गुप्ता ने प्रमुख चिकित्सकों एवं अधिकारियों के साथ सभाकक्ष में एक बैठक ली जिसमें जिले में आयुष्मान योजना के रजिस्ट्रेशन और उसके उपचार की स्थिति को जाना। 2 लाख 87 हजार लोगो के योजना के तहत पंजीयन हुआ और जिला चिकित्सालय में 1 हजार 144 हितग्राहीयों का पंजीयन किया गया। सांसद सुधीर गुप्ता ने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि योजना के तहत गंभीर रोगियों को उपचार में कोई परेशानी ना हो और अधिक से अधिक हितग्राहीयों को योजना का लाभ मिले ऐसी व्यवस्था सुनिश्चित की जाए।

patallok

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account