आईपीएल सट्टे पर कोतवाली का क्रेक डाउन बड़ी कार्यवाही में 5 गिरफ्तार

मंदसौर। मंदसौर की कोतवाली पुलिस ने तीन अलग-अलग मामलों में आईपीएल सट्टे पर बड़ी कार्रवाई करते हुए मौके से 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया। वहीं 9 आरोपी फरार हो गए। आरोपियों से मोबाइल लैपटॉप सहित करीब 70 हजार रुपए नगद बरामद हुए। आरोपी इकबाल धर्मेंद्र, चंदन चड्डी, सौरव मित्तल, जाहिद , पीयूष मलासिया, मोहित नाहर, शुभम जैन ढ्ढक्करु पर सट्टा संचालित कर रहे थे।

कोतवाली अमित सोनी ने बताया कि पुलिस को लंबे समय से शहर में ढ्ढक्करु सट्टा संचालित होने की सूचना मिल रही थी। बीती रात पुलिस ने अलग-अलग टीमें बनाकर कई जगह दबिश दी। इनमें शनि विहार क्षेत्र से आईपीएल क्रिकेट सट्टा संचालित करते हुए आसिफ युनुस (33), अजहर मेवाती (21) को मौके से गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के कब्जे से पुलिस को एक लैपटॉप, पेनड्राइव, 3 एंड्राइड और 8 कीपैड मोबाइल के साथ 46 हजार रुपए नगद और 75 लाख का हिसाब मिला है।

इसी तरह दूसरे मामले में पुलिस ने शहर के 500 क्वार्टर टिगरिया के पास दबिश देते हुए मौके से आईपीएल सट्टा संचालित करते देवेंद्र डगवार (32) और सागर डागवार (26) को मौके से गिरफ्तार किया। आरोपियों के कब्जे से एक लैपटॉप दो एंड्राइड और 6 कीपैड मोबाइल के साथ 32 हजार 320 रुपए बरामद किए।

इसी तरह तीसरे मामले में पुलिस ने पशुपतिनाथ गेस्ट हाउस के पीछे दबिश देकर मौके से लखन शर्मा (23) को गिरफ्तार किया। आरोपी के कब्जे से एंड्राइड मोबाइल और 25 हजार 940 नगद बरामद हुए।